छत्तीसगढ़

 तेज रफ्तार बस और ट्रेलर के बीच भयानक टकराव, हादसे में ड्राइवर की मौत,16 यात्री घायल

Cg News:   बिलासपुर में आज सुबह 4 बजे धौराभाटा के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित यात्री बस ट्रेलर से भीड़ गयी. भीड़त इतना जबरजस्त था की मौके पर ही बस ड्राइवर की मौत हो गई। वहीं हादसे में 16 यात्री घायल हुए हैं, जिनमें से 2 को गंभीर स्थिति में सिम्स अस्पताल रेफर किया गया है।

Read More:Bank Holidays : अक्टूबर में बैंक कब-कब बंद रहेंगे?.. यहां देखे छुटियों की पूरी लिस्ट

मिली जानकारी के अनुसार

यह घटना हिर्री थाना क्षेत्र के ग्राम धौंराभाटा के पास हुई। राजधानी रायपुर की शताब्दी बस छत्तीसगढ़ के यात्रियों को लेकर गया बिहार गई हुई थी। वहां से वापसी के वक्त सकरी में दो यात्रियों को छोड़ा फिर बिल्हा मोड में दो यात्रियों को छोड़ा। तड़के चार बजे धौंराभाठा के पास सड़क किनारे खड़ी ट्रेलर से जा टकराई। हादसे में बस ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, 16 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को सरगांव और बिल्हा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। वहां पर उनका इलाज जारी है।

Read more:Cg News: आग का गोला बनकर सड़को पर दौड़ने लगी ट्रक, यह मंजर देख इलाके में मंची हड़कंप

ये हादसे की वजह 

बस में सवार यात्रियों का कहना है  कि यह बस बिहार से रायपुर आ रही थी तभी अचानक ब्रेक फेल होने से चालक नियंत्रण खो बैठा और बस ट्रेलर से टकरा गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच शुरू कर दी है। दुर्घटना के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।मामले की जाँच में जुटी है पुलिस.

Related Articles

Back to top button