खेल

David Johnson passes away: इस दिग्गज भारतीय क्रिकेटर ने कर ली खुदकुशी, सदमे में कपिल देव

David Johnson passes away: टी-20 वर्ल्ड कप के बीच भारतीय टीम को बेहद दुखद खबर मिली है। भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज डेविड जॉनसन ने गुरुवार को आत्महत्या कर ली है। पूर्व कर्नाटक रणजी क्रिकेटर डेविड जॉनसन ने अपने अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से कूद कर सुसाइड कर सभी को हैरान कर दिया। यह खबर सामने आने के बाद क्रिकेट फैंस में भी शोक की लहर दौड़ गई है।

सदमे में कपिल देव
डेविड जॉनसन की अचानक मौत की खबर सुनकर क्रिकेट के दिग्गज भी हैरान रह गए। डेविड के निधन पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर कपिल देव ने शोक प्रकट किया है। उन्होंने कहा कि मेरे क्रिकेट साथी डेविड जॉनसन के निधन की खबर सुनकर दुख हुआ। उनके परिवार के प्रति संवेदना! बहुत जल्दी चले गए बेनी! कपिल देव के अलावा भारतीय टीम के पूर्व स्पिन गेंदबाज अनिल कुंबले ने भी डेविड जॉनसन की आत्महत्या की खबर पर दुख प्रकट किया है।

Read more : लड़कियों का दिल चुराने आया Realme का 5G स्मार्टफोन, 50MP कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ देखे कीमत

साल 1996 में किया था डेब्यू
David Johnson passes away डेविड जॉनसन ने भारत के लिए साल 1996 में डेब्यू किया था। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दो मैचों में गेंदबाजी की थी। हालांकि उनका करियर भारतीय टीम के साथ लंबा नहीं चल सका। लेकिन रणजी टूर्नामेंट में उन्होंने अपना दबदबा बनाए रखा। भारतीय टीम से बाहर होने के बाद डेविड जॉनसन कर्नाटक के लिए लगातार रणजी में खेलते रहे। रणजी में उन्हें भारतीय टीम के मुकाबले अधिक सफलता मिली। रणजी क्रिकेट को छोड़ने के बाद वह युवा खिलाड़ियों को कोचिंग देते हुए भी नजर।

Related Articles

Back to top button