टेक्नोलोजी

भारतीय बाजार में तहलका मचा रहा है Realme का ये धांसू स्मार्टफोन्स,108 मेगापिक्सल के कैमरे की साथ मिलेंगे लाजवाब फीचर्स

भारतीय बाजार में तहलका मचा रहा है Realme का ये धांसू स्मार्टफोन्स,108 मेगापिक्सल के कैमरे की साथ मिलेंगे लाजवाब फीचर्स. आज के समय में Realme भी अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है.जिसकी वजह से अब Realme का क्रेज भी बहुत बढ़ रहा है. अपने इसी क्रेज को बरकरार रखने के लिए Reamle फिर एक बार अपना तगड़ा स्मार्टफोन लॉन्च किया है,जिसका नाम Realme C53 स्मार्टफोन है. इस फोन में आपको कई सारे धाकड़ फीचर्स दिए गए है.साथ ही इसका लोगो के द्वारा अच्छा रिस्पॉन्स सुनने को मिला है.साथ ही ये आपको कम कीमत पर मिल रहा है.तो चलिए अब आपको इसके सारे स्पेसिफिकेशन के बारे मे बताते है.

यह भी पढ़े :Accident News: अनियंत्रित होकर पलटी यात्रियों से भरी बस, 20 से ज्यादा लोग घायल

आपको बता दे की इस स्मार्टफोन में आपको 6.74 इंच की फुल एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है.साथ ही इसमें Unisoc T612 का प्रोसेसर का प्रयोग किया गया है जिससे की ये बहुत अच्छे से काम करता है. बात करे इसके कैमरा की तो इसमें आपको बहुत बढ़िया 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे दिया गया है. जिससे की आपकी फोटो एकदम DSLR के जैसी आएगी. जो की फोटोग्राफी का शौक रखने वाले लोगो के लिए काफी बढ़िया ऑप्शन है.

भारतीय बाजार में तहलका मचा रहा है Realme का ये धांसू स्मार्टफोन्स,108 मेगापिक्सल के कैमरे की साथ मिलेंगे लाजवाब फीचर्स

Realme के इस दमदार स्मार्टफोन में आपको बहुत ही पावरफुल बैटरी दी जा रही है.इस स्मार्टफोन के अंदर 5000mAh की बैटरी दिया गया है.साथ ही इसमें आपको बैटरी के साथ 10W का चार्जर भी दिया जा रहा है जिससे स्मार्टफोन जल्दी चार्ज हो जाता है.अगर आपको कही जल्दी जाना है तो ये चार्जर आपके स्मार्टफोन को मिंटो में चार्ज करने में पूरी तरह सक्षम है.

Read Also: महिंद्रा थार के पशीने छुड़ाने आ गई है Jeep की मिनी एसयूवी, दमदार ऑफ-रोड फीचर्स के साथ

आप जब भी कोई स्मार्टफोन खरीदते है तो आपको उसकी प्राइस पता होनी जरूरी है जिससे की आप अपने बजट के हिसाब से फोन खरीद सके.लेकिन आपकी जानकारी के लिए ये बता दे की इस स्मार्टफोन की कीमत काफी बजट फ्रेंडली है.अगर आप कोई सस्ता सा फोन खरीदना चाहते है जिसमे की आपको ढेर सारे लेटेस्ट फीचर्स मिले तो ये फोन आपके लिए बहुत फायदेमंद साबित होगा.इस स्मार्टफोन की कीमत ₹10000 रुपए में आसानी से मिल जाएगा.

Related Articles

Back to top button