ऑटोमोबाइल

भारत में जल्द लॉन्च होने जा रही है नई pulsar NS400, 399cc इंजन के साथ मिलेंगे लाजवाब फीचर्स

आज के समय हर युवा का एक शौक बाइक राइडिंग है. लेकिन कुछ लोग काम बजट के कारण अच्छी बाइक्स नहीं ले पते है. लेकिन आज हम आपके लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी लाये है, हम आपको बता दे की बजाज ऑटो ने कंफर्म कर दिया है कि उनकी धांसू बाइक पल्सर NS400 3 मई 2024 में लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है. ये बाइक वैसे तो इसी महीने आने वाली थी लेकिन कुछ आंतरिक कारणों से इसकी लॉन्चिंग में देरी हो गई.इस बाइक में कंपनी ने कई सरे तगड़े फीचर्स ऐड करे है जिससे की ये बाइक आपको बहुत ज्यादा पसंद आएगी.

यह भी पढ़े :Accident News: अनियंत्रित होकर पलटी यात्रियों से भरी बस, 20 से ज्यादा लोग घायल

बजाज कंपनी ने अपनी पल्सर NS सीरीज में बाइक्स लॉन्च करना शुरू किया है. इसी को आगे बढ़ाते हुए अब ये उम्मीद की जा रही है की आने वाली ये नयी Pulsar NS400 मौजूदा मॉडल्स की तरह ही दमदार होगी और इसमें कई सारे नए फीचर्स ग्राहकों को मिले. आपको बता दे की आपको इस बाइक में शार्प डिजाइन लाइन्स और मस्कुलर बॉडीवर्क देखने को मिल सकता है.लेकिन बजाज कंपनी के दवारा इस बाइक को और धांसू बनाने के लिए इसमें कुछ खास एलिमेंट्स भी शामिल किये गए है. आइये इसकी पूरी जानकारी प्राप्त करे-

भारत में जल्द लॉन्च होने जा रही है नई pulsar NS400, 399cc इंजन के साथ मिलेंगे लाजवाब फीचर्स

आज के समाय पर लोग कोई भी बाइक खरीदते है तो सबसे पहले उसके फीचर्स को पता करते है. वाहनों में फीचर्स की बहुत महत्ता है. बजाज कंपनी इस बात को बहुत अच्छे से समझती है. नई Pulsar NS250 में ब्लूटूथ-इनेबल्ड डिजिटल स्क्रीन, ट्रैक्शन कंट्रोल और ABS मोड्स जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं. इन्ही के साथ ये पूरी उम्मीद है की कंपनी अपने सबसे बड़े Pulsar मॉडल में भी इन्हें शामिल करेगी और अपने और से भी कई फीचर्स ऐड करेगी. इसमें आपको क्विक शिफ्टर जैसे राइडर एड्स भी मिल सकते हैं, जो राइडिंग का अनुभव और भी शानदार बना देंगे.

यह भी पढ़े  :Ather ने लांच किया 125 किमी रेंज वाला अपना पहला फैमिली ई-स्कूटर,जाने डिटेल्स

आप बाइक खरीदते है तो आपको उसकी परफॉर्मेंस जरुरु पता होनी चाहिए. आपको बता दे की अभी तक Pulsar NS400 की स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन ये दावा किया जा रहा है की इसमें KTM की 399cc, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन दी जा सकती है, जो कि नई 390 Duke में भी इस्तेमाल हो रही है. अब बात आती है इसकी कीमत की तो फीचर के हिसाब से तो इसकी कीमत काफी बढ़िया है. बजाज Pulsar NS400 की कीमत लगभग 2 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के आसपास हो सकती है.इस रेंज में ये एक बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकती है, खासकर उन लोगों के लिए जो एक दमदार और फीचर्ड-लोडेड बाइक चाहते हैं.

Related Articles

Back to top button