ऑटोमोबाइल

80Kmpl के माइलेज वाली Hero की पॉपुलर बाइक Hero Splendor दमदार इंजन के साथ लाए घर, जाने कीमत और खासियत

80Kmpl के माइलेज वाली Hero की पॉपुलर बाइक Hero Splendor दमदार इंजन के साथ लाए घर, जाने कीमत और खासियत

80Kmpl के माइलेज वाली Hero की पॉपुलर बाइक Hero Splendor दमदार इंजन के साथ लाए घर, जाने कीमत और खासियत।
हीरो की बाइक इंडिया में पहले से ही धूम मचा रही है, जिसमें हीरो स्प्लेंडर ने तो सबकी अपना दीवाना बना रखा है। हीरो स्प्लेंडर में 97.2CC का बढ़िया माइलेज देने वाला एक इंजन दिया है, जो 8.02 PS @ 8000 Rpm की पॉवर प्रदान करता है। ऐसे ही कई अच्छे स्पेसिफिकेशन इस बाइक में है। अगर आप भी इस बाइक को पसंद करते है और खरीदना चाहते तो आइये इसके बारे में जानते है।

80Kmpl के माइलेज वाली Hero की पॉपुलर बाइक Hero Splendor दमदार इंजन के साथ लाए घर, जाने कीमत और खासियत

Hero Splendor Features

हीरो स्प्लेंडर में आगे और पीछे दोनों ओर 130mm के Drum Brakes दिए जाते है। इस बाइक में इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम आता है, इसे ज्यादातर लोग ABS के नाम से जानते है। इसमें I3S Technology, XSen Technology आती है। बाइक गिरने पर इंजन अपने आप बंद हो जाता है। इसके साथ ही इसमें बढ़िया और लंबी सीट, मैनुअल ट्रांसमिशन और 4 गियर सिस्टम, एलॉय टायर, 9.8 लीटर फ्यूल कैपेसिटी, 112 किलो ग्राम वजन में यह बाइक आती है। इस बाइक में कीक स्टार्ट और सेल्फ स्टार्ट दोनों आते है।

ये भी पढ़े: 108MP कैमरा और 5000 एमएएच बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Realme का धांसू 5G स्मार्टफोन, शानदार लुक के साथ जल्दी करें

Hero Splendor Features Engine & Mileage

हीरो स्प्लेंडर बाइक अच्छे फीचर के साथ मस्त परफॉर्मेंस देती है। में 97.2CC का इंजन प्रदान किया गया है। यह एक Air Cooled, Single Cylinder और 4-Stroke इंजन है। यह 8.02 PS @ 8000 Rpm की पॉवर और 8.05 NM @ 6000 Rpm का Torque प्रोड्यूस करता है। इस बाइक की मैक्सिमम स्पीड 87-93 Kmph है, साथ ही साथ इसका माइलेज भी अच्छा है। हीरो स्पलेंडर बाइक में 80.6 Kmpl का ओवरऑल माइलेज देखने को मिल जाता है।

Hero Splendor Bike Price

हीरो स्प्लेंडर बाइक के कई मॉडल और नई टेक्नोलॉजी उपलब्ध है, वो भी कई रंगो के विकल्प के साथ। इसलिए इस बाइक की कीमतों में भी उतार चढ़ाव है। भारत में Hero Splendor Plus बाइक की शुरुआती कीमत 85,664 रूपए है और इस बाइक को आप फाइनेंस पर भी खरीद सकते हैं, हालांकि बाइक के बहुत सारे वेरिएंट है, जिसका प्राइस अलग-अलग है।

ये भी पढ़े: OPPO ला रहा नया फोन, इस तारीख को होगा लॉन्‍च, 64MP कैमरा के साथ मिलेगी बड़ी बैटरी 

Related Articles

Back to top button