देश

50 साल के शिक्षक को ना​बालिग छात्रा से हुआ प्यार, दोनों हुए फरार…

Student Teacher Love गोंडा: कहते हैं कि शिक्षक छात्र के भविष्य का निर्माता होता है, लेकिन इन दिनों शिक्षक और स्टूडेंट्स का कुछ अलग ही रिश्ता देखने को मिल रहा है। ऐसी कई मामले सामने आ चुके हैं जब टीचर अपने ही छात्र के साथ शादी कर लिया या तो लेकर फरार हो गया। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के गोंडा से सामने आया है, जहां 50 साल का शिक्षक छात्रा को लेकर फरार हो गया। हैरानी की बात तो ये है कि पुलिस पिछले दो महीने से दोनों की तलाश कर रही है, लेकिन अब तक कानून के लंबे हाथ दोनों तक नहीं पहुंच पाए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला कि गोंडा के देहात कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव का है, जहां बीती जुलाई को टीचर नाबालिग छात्रा को भगाकर ले गया था। छात्रा अपने साथ कैश, जेवर, आधार कार्ड आदि भी ले गई थी। छात्रा के पिता का आरोप है कि टीचर उसे बहला-फुसलाकर ले गया है। उसने लड़की के साथ अपनी अश्लील वीडियो व फोटो गांव वालों को भेजकर वायरल कर दी है, जिसके कारण उनकी बदनामी हो रही है।

Read more:Raigarh news: JSW प्लांट में हुआ हादसा, एक युवक की हुई मौत

लड़की के पिता का कहना है कि करीब 3 महीना हो गए लेकिन पुलिस अभी तक बेटी को बरामद नही कर पाई है, हमें न्याय चाहिए। कब तक यहां-वहां दौड़ते रहेंगे। वहीं, मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मुकदमा लिखा गया है, गिरफ़्तारी के प्रयास जारी हैं। पुलिस की मानें तो आरोपी टीचर लकड़ी का दूर का रिश्तेदार है, उनका एक पुराना अश्लील वीडियो वायरल हुआ है जो आरोपी के घर में बना था। इसमें लड़की व आरोपी दिखाई पड़ रहे हैं। वीडियो की जांच-पड़ताल की जा रही है।

50 वर्षीय आरोपी टीचर गांव में ट्यूशन पढ़ाने का काम करता था। वह मूलरूप से बहराइच जिले का निवासी है। फिलहाल, मुकदमा लिखे 2 महीने से अधिक का समय गुजर गया है लेकिन पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं।

Student Teacher Love टीचर के साथ भागने वाली नाबालिग छात्रा की मानें तो उनकी बेटी कौशल मास्टर की स्कूल में पढ़ती थी, 24 जुलाई को कौशल उसे लेकर फरार हो गया। FIR दर्ज करवाई है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई, 3 महीना हो चुका है। लड़की जेवर, 30 हजार रुपए नगद, 4 आधार कार्ड भी लेकर गई है। कौशल अब उसके साथ अश्लील फ़ोटो गांव वालों को भेज रहा है।

Related Articles

Back to top button