ऑटोमोबाइल

30kmpl के धांसू माइलेज के साथ मार्केट में धमाल मचा रही Kia Sonet की धाकड़ कार, जाने कीमत 

30kmpl के धांसू माइलेज के साथ मार्केट में धमाल मचा रही Kia Sonet की धाकड़ कार, जाने कीमतजानकरी के मुताबिक बता दे की यदि आप Kia Motors ने हाल ही में अपनी लोकप्रिय सब-कॉम्पैक्ट SUV, Sonet का फेसलिफ्ट मॉडल भारत में पेश किया है। इस नए मॉडल में कई नए फीचर्स प्रदान किये गए हैं, जिनमें से एक है 25 सेफ्टी फीचर्स।New Kia इसके साथ ही
नए Kia Sonet एक धाकड़ SUV है जो कई बेहतरीन फीचर्स के साथ आती है। इसमें साथ ही 25 सेफ्टी फीचर्स इसे भारत में सबसे सुरक्षित SUV बनाते हैं। Sonet उन लोगों के लिए एक अच्छा ऑप्शन है जो एक सुरक्षित और सुविधाजनक SUV की तलाश में हैं।

जानकरी के मुताबिक बता दे की New Kia Sonet को भारतीय मार्किट में सबसे सुरक्षित कारों में से एक माना जाता है। इसके साथ ही इस कार में पहले से ही 6 एयरबैग, ABS, EBD, ESC, और ISOFIX चाइल्ड सीट एंकर प्रदान किये  जाते हैं। नए फेसलिफ्ट मॉडल में इन सभी फीचर्स के साथ-साथ कई नए फीचर्स भी प्रदान  किये गए हैं।

30kmpl के धांसू माइलेज के साथ मार्केट में धमाल मचा रही Kia Sonet की धाकड़ कार, जाने कीमत 

यह भी जाने :Apple Company : Apple ने तोड़ी सभी मोबाइल कम्पनीयों का चुप्पी! करोड़ों स्मार्टफोन बेचकर बना नंबर 1पर…

देखते है New Kia Sonet के फीचर्स के बारे में 

जानकरी के मुताबिक बता दे की Kia Sonet मे नए फिचर्स मौजद गए हैं जिनमेंफ्रंट सेंट्रल एयरबैग, वीइकल स्टेबिलिटी मैनेजमेंट (VSM), हिल स्टार्ट असिस्ट (HSA), इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक (EPB) रिवर्स पार्किंग असिस्ट (RPA), लेन डिपार्चर वॉर्निंग (LDW), लेन कीपिंग असिस्ट (LKA), ऑटोमेटिक हाई बीम (AHB), ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग (BSM), साथ में रिवर्स ट्रैफिक वॉर्निंग (RCTA), क्रूज़ कंट्रोल, लेन कीप असिस्ट (LKA), ऑटोमैटिक हाई-बीम हेडलैंप (AHB), फॉलो-मी होम हेडलैंप, फ्रंट कोलिजन वॉर्निंग (FCW), ऑटोनॉमस इमरजेंसी ब्रेकिंग (AEB), फुटपाथ वॉर्निंग (PDW), साइड कोलिजन वॉर्निंग (SCW) प्रदान किये गया है।

30kmpl के धांसू माइलेज के साथ मार्केट में धमाल मचा रही Kia Sonet की धाकड़ कार, जाने कीमत 

यह भी जाने :-Weather Update: मकर संक्रांति पर भयंकर ठंड, घने कोहरे की वजह से स्कूल हुए बंद..

देखते है New Kia Sonet के सेफ्टी फीचर्स के बारे में 

इसकी साथ ही Toyota Fortuner को भी भारतीय मार्किट में सबसे सुरक्षित एसयूवी में से एक माना जाता है। इसके साथ ही इस कार में 7 एयरबैग, ABS, EBD, ESC, और ISOFIX चाइल्ड सीट एंकर प्रदान किय जाते हैं। परन्तु नई Kia Sonet में दिए गए 25 सेफ्टी फीचर्स के आगे Toyota Fortuner फेल हो जाती

इतना ही नहीं New Kia Sonet में दिए गए 25 सेफ्टी फीचर्स इसे एक बेहतरीन सुरक्षा ऑप्शन बनाते हैं। यह कार उन लोगों के लिए एक अच्छा ऑप्शन है जो एक सुरक्षित और सरलता SUV की तलाश में हैं।

देखते है New Kia Sonet के माइलेज के बारे में 

जानकरी के मुताबिक बता दे की यदि माइलेज की बात करें तो, Kia Sonet का माइलेज 18.2 Kmpl से 18.4 Kmpl प्रदान किस जाता है । इसके साथ ही सोनेट पेट्रोल मैनुअल का दावा किया गया ARAI माइलेज 18.4 Kmpl प्रदान किया जाता है। ऑटोमैटिक में दावा किया गया ARAI माइलेज 18.3 किलोमीटर प्रति लीटर है।

यह भी पढ़े 

FASTag KYC Update: 31 जनवरी के बाद नहीं चलेगा आपका Fastag…जाने क्या है वजह

UPSC Recruitment: UPSC में निकला सुनहरा मौका, स्पेशलिस्ट ग्रेड III पदों पर निकाली भर्ती, जानें चयन की प्रकिया…

30kmpl के धांसू माइलेज के साथ मार्केट में धमाल मचा रही Kia Sonet की धाकड़ कार, जाने कीमत 

 

Related Articles

Back to top button