देश

3 स्टार होटल में लगी भीषण आग, कूदकर लोगों ने बचाई अपनी जान…

Varanasi Hotel Fire News वाराणसी के श्रीनगर कॉलोनी स्थित हरि विलास होटल में आग लगी. आग इतनी भीषण थी कि देखते ही देखते तीसरी मंजिल तक लपटें पहुंच गईं. आग की सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं. घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

वाराणसी के 3 स्टार होटल में मंगलवार रात भीषण आग लग गई. देखते ही देखते आग की लपटों ने पूरे होटल को चपेट में ले लिया. होटल में आग लगने के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई. फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया. गनीमत रही कि आग की चपेट में आकर न किसी की जान गई और न ही कोई जख्मी हुआ.

 

बताया जा रहा है कि वाराणसी के श्रीनगर कॉलोनी स्थित हरि विलास होटल में आग लगी. आग इतनी भीषण थी कि देखते ही देखते तीसरी मंजिल तक लपटें पहुंच गईं. आग की सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं. घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. लेकिन तब तक करोड़ों रुपये का सामान जलकर राख हो गया.

 

Read more Railway के इन शेयरों ने 6 महीने में दिया बंपर रिटर्न…

 

 

आग लगने की वजह साफ नहीं

 

Varanasi Hotel Fire News आग लगने की वजह अभी साफ नहीं है. पुलिस जांच में जुट गई है. हालांकि, घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. होटल में आग का वीडियो भी सामने आया है. इसमें देखा जा सकता है कि आग कितनी भीषण थी.

 

 

Related Articles

Back to top button