टेक्नोलोजी

12 अप्रैल को को लॉन्च होगा Oppo का न्यू स्मार्टफोन, MediaTek Dimensity 7050 चिपसेट के साथ मिलेंगे टॉप फीचर्स

ओप्पो एक बहुत शानदार मोबाइल कंपनी है. ओप्पो अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च करते है.इसी के साथ फिर एक बार ओप्पो अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए लेकर आ गया है ‘ए’ सीरीज में नया स्मार्टफोन OPPO A3 Pro . ये फोन सबसे पहले चीन में लॉन्च किया जाएगा जो बाद में इंडिया सहित अन्य बाजारों में एंट्री लेगा. इसकी बाकि जानकारी के लिए आगे पढ़ सकते है.

Read Also: महिंद्रा थार के पशीने छुड़ाने आ गई है Jeep की मिनी एसयूवी, दमदार ऑफ-रोड फीचर्स के साथ

ओप्पो का ये नया स्मार्टफोन जल्द ही चीन में 12 अप्रैल को लॉन्च होने वाला है. इस दिन ये स्मार्टफोन कंपनी दोपहर के 2 बजकर 30 मिनट पर एक इवेंट का आयोजन करेगी जिसके मंच से फोन की स्पेसिफिकेशन्स और कीमत की जानकारी दी जाएगी. साथ ही ओप्पो चाइना की ऑफिशियल वेबसाइट सहित चीनी माइक्रोब्लागिंग साइट वेईबो पर इस लॉन्च ईवेंट को लाइव देखा जा सकेगा.

12 अप्रैल को को लॉन्च होगा Oppo का न्यू स्मार्टफोन, MediaTek Dimensity 7050 चिपसेट के साथ मिलेंगे टॉप फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे की ये स्मार्टफोन 7 अप्रैल को बेंचमार्किंग साइट गीकबेंच पर MediaTek Dimensity 7050 चिपसेट के साथ लिस्ट हो चुका है. साथ ही ये पता चला है की मोबाइल में 12GB RAM और 2.6GHz क्लॉक स्पीड वाला आक्टाकोर प्रोसेसर भी उपलब्ध है. लेकिन ओप्पो के द्वारा अभी तक इस स्मार्टफोन के फीचर्स व स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गयी है. यह पिछले साल बाजार में आए ओपो ए2 प्रो का अपग्रेडेड वर्जन होगा.

ओप्पो के इस स्मार्टफोन में आपको 6.70 इंच की 3डी एमोलेड डिस्प्ले मिलने वाला है. साथ ही यह स्क्रीन 120हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट तथा 240हर्ट्ज़ टच सेंपलिंग रेट पर काम करती है तथा 950निट्स ब्राइटनेस सपोर्ट करती है. इस फोन के बारे में पता चला ही की ये एंडरॉयड 13 पर आया था जिसमें प्रोसेसिंग के लिए 2.6गीगाहर्ट्ज़ क्लॉक स्पीड पर रन करने वाला मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 आक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है. साथ ही ये स्मार्टफोन expansion technology टेक्नोलॉजी से लैस है. इस तकनीक के चलते फोन की फिजिकल रैम में 12जीबी वचुर्अल रैम एक्स्ट्रा जोड़ी जा सकती है जिसके मोबाइल को 24जीबी रैम तक की पावर मिलती है.

साथ ही इसमें आपको 64 मेगापिवक्सल प्राइमरी सेंसर और एफ/2.4 अपर्चर वाला 2 मेगापिक्सल पोर्टरेट लेंस के साथ सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए यह एफ/2.0 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा भी मिलता है. इसकी बेट्टेरी की बात करे तो इसमें आपको ए 5,000एमएएच बैटरी सपोर्ट मिलता है जोकि 67वॉट फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ स्पोर्ट करता है. इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, Wi-Fi 6 और Bluetooth 5.3 जैसे फीचर्स भी मौजूद है.

यह भी पढ़े :Accident News: अनियंत्रित होकर पलटी यात्रियों से भरी बस, 20 से ज्यादा लोग घायल

Related Articles

Back to top button