रायगढ़

*✍️दोहरे हत्याकांड में उड़ीसा के पूर्व विधायक अनूप कुमार साय हिरासत में✍️*

रायगढ़। 2016 में हुए संबलपुरी बंगरसिया दोहरे हत्याकांड मामले में रायगढ़ पुलिस ने ब्रजराजनगर उड़ीसा के पूर्व विधायक अनूप कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इसकी पुष्टि झारसुगड़ा के पुलिस अधीक्षक अश्वनी कुमार मोहंती ने की है।
झाड़सुगुड़ा एसपी ने बताया कि 2016 में हुए दोहरे हत्याकांड के मामले में अनूप कुमार पूर्व विधायक को रायगढ़ एसपी संतोष कुमार ने मुझसे फोन से चर्चा कर पूर्व के मामले में पूछताछ के लिए रायगढ़ ले जाने का आग्रह किया था और मेरे द्वारा क्षेत्र के थाना इंचार्ज को सूचना देकर छत्तीसगढ़ पुलिस का सहयोग करने कहा था। गांधी चौक ब्रजराजनगर से रायगढ़ पुलिस उन्हें पकड़ कर लाई है।
7 मई 2016 को रायगढ़ के चक्रधर नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम
बंगूरसिया मुख्य मार्ग संबलपुरी के समीप दो महिला की लाश मिली थी। जिनका चेहरा क्षत-विक्षत थी, हत्या के बाद गाड़ी से लाश को रौंदा गया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए रायगढ़ पुलिस आसपास के क्षेत्रों के अलावा महानगरों की खाक छानी थी। इस हत्या की गंभीरता को देखते हुए बिलासपुर आईजी पवन देव ने घटनास्थल जाकर निरीक्षण किया था। मामले के जांच के दौरान
ब्रजराजनगर के पूर्व विधायक अनूप कुमार दास का नाम सामने आया। जिसे अब कहीं जाकर रायगढ़ पुलिस अपने कब्जे में लेकर आई है और आगे की विवेचना कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button