देश

होटल के कमरे में मिला प्रेमी युगल का शव….प्यार के लिए कर दी जान कुर्बान

Meerut Suicide: उत्तर प्रदेश के मेरठ के कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र में स्थित एक होटल में एक प्रेमी युगल ने कथित तौर पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. यह जानकारी पुलिस ने दी. पुलिस सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस के अनुसार प्रेमी युगल की शिनाख्त मुजफ्फरनगर के रतनपुरी थानाक्षेत्र के गांव रियावली निवासी आमिर (20) और साहिदा (19) के रूप में हुई है. पुलिस के अनुसार दोनों के शव होटल के कमरे में मिले हैं.

इलाके के पुलिस क्षेत्राधिकारी अभिषेक पटेल ने बताया कि प्रेमी युगल मुजफ्फरनगर के रतनपुरी थानाक्षेत्र के निवासी हैं और दो अक्टूबर को घर से भागे थे. उन्होंने बताया कि दोनों बुधवार को कंकरखेड़ा क्षेत्र के होटल में आकर रुके थे तथा आज बृहस्पतिवार को आमिर के खिलाफ साहिदा के घर वालों ने थाना रतनपुरी में मामला दर्ज कराया.

read more: Blood Sugar Level को काबू में रखेंगे ये 4 मसाले,जरूर उठाएं फायदा

उन्होंने बताया कि यह जानकारी आमिर को आज मिली तो उसने लड़की के परिजनों को फोन किया कि वह और लड़की यहां पर हैं. पटेल ने बताया कि आमिर ने परिजों से आकर लड़की को ले जाने के लिए कहा. उन्होंने बताया कि इसके बाद घर वाले और पुलिस वहां से मेरठ आई लेकिन कमरा खोलने पर दोनों कमरे में दुपट्टा गले में बांधकर लटके मिले.

Meerut Suicide: पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में पता चला है कि दोनों में प्रेम-प्रसंग चल रहा था. पुलिस के अनुसार दो अक्टूबर को इसका पता परिजनों को लगा तो उन्होंने इसका विरोध किया. पुलिस ने बताया कि दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस घटना की जांच कर रही है.

 

Related Articles

Back to top button