देश

हवस पूरी होने के बाद भर गया मन तो शादीशुदा आशिक ने 22 साल की प्रेमिका के साथ किया ऐसा काम….सुनकर उड़ जायेगे आपके होश

Boyfriend Killed Girlfriend into 31 Pieces इश्क में पड़ा इंसान कोई भी मर्यादा को पार करने के लिए एक पैर में खड़ा होता है। उसे दुनिया की बातें बुरी और पार्टनर की बातें बुरी लगने लगती है। लेकिन कई बार इश्क का ऐसा अंजाम भी देखकर रूह कांप जाती है। ऐसा ही एक मामला ओडिशा के नबरंगपुर से सामने आया है, जहां शादीशुदा युवक ने अपनी प्रमिका की हत्या कर दी और उसके 31 टुकड़े कर दिए। हालांकि मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्यारे आशिक और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार नबरंगपुर निवासी 22 साल की युवती को शादीशुदा युवक से मोहब्बत कर बैठी। तब उसे मालूम नहीं था कि हवस पूरी करने के बाद आशिक का मन भर जाएगा। हुआ ऐसा ही जब बीते बुधवार को युवती अपने आशिक से मिलने पहुंची, लेकिन देर रात तक घर नहीं लौटी। देर रात तक बेटी के घर नहीं लौटने पर परिजनों को चिंता होने लगी। परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर आसपास के इलाकों में युवती की तलाश शुरू की। हर जगह ढूंढने के बाद भी युवती का कुछ पता नहीं चला जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

उधर रायघर के उप-विभागीय पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) आदित्य सेन ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर मामले की तफ्तीश शुरू की गई। इसके बाद बरंगपुर जिले में एक जंगल से महिला का शव बरामद हुआ। महिला को कितनी दर्दनाक मौत दी गई इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते है कि उसके शरीर के छोटे-छोटे टुकड़े कर दिए गए थे। बताया जा रहा है कि शव के 31 हिस्से किए गए थे, जिन्हें जमीन के अंदर दवा दिया गया था। पुलिस की तफ्तीश में शरीर के टुकड़ों को बरामद किया गया।

Read More : MA की छात्रा का इस हाल मे मिला शव…देखकर पुलिस के भी उड़ गए होश

Boyfriend Killed Girlfriend into 31 Pieces इस सिलसिले में पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है जिसके साथ युवती का प्रेम संबंध था, उसके साथ ही उसकी पत्नी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार शख्स के पांच बच्चे भी हैं। पुलिस को पति और पत्नी पर हत्या करने का शक है। पुलिस के मुताबिक बुधवार को युवती अपने प्रेमी के घर गई थी और उससे शादी करने का दबाव बना रही थी, जिसके बाद प्रेमी ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर युवती को मौत के घाट उतार दिया।

 

 

 

Related Articles

Back to top button