देश

सुहागरात के दिन कमरे में हुआ कुछ ऐसा, घर छोड़कर फूर्र हुआ दूल्हा

धूमधाम से शादी करने के बाद दूल्हे के परिवार में जश्न का माहौल था। घर लोग नई बहू के आने से खुश थे। सात फेरे लेने के बाद दूल्हा सुहागरात भी मना लिया। लेकिन सुहागरात के एक दिन बाद ही दूल्हे ने कुछ ऐसा किया कि परिवार में मातम पसर गया। दरअसल, सुहागरात के बाद ही दूल्हा घर से फरार हो गया। परेशान दुल्हन और परिजनों ने पुलिस से लापता दूल्हे को ढूंढने की गुहार लगाई है। ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले का है।

मिली जानकारी के मुताबिक जिले के सांडी थाना इलाके में दूल्हा शादी के दूसरे दिन ही घर से गायब हो गया। परिवार के लोगों ने कई जगह पर दूल्हे को खोजा, रिश्तेदारों से भी पता किया, लेकिन उसका सुराग नहीं लगा। इस पर छोटे भाई ने थाने में तहरीर दी है। थानाध्यक्ष राजदेव मिश्र ने जांच कर गुम युवक का पता लगाने की बात कही है।

तहरीर में दूल्हे के भाई ने पुलिस को बताया कि उसके भाई की शादी 18 फरवरी को हुई थी। घर पर दुल्हन का स्वागत करने के साथ परंपरागत रस्में हुईं। घर में खुशी का माहौल था। सोमवार 20 फरवरी को दूल्हा सुबह ही कहीं चला गया है। नाते रिश्तेदारी में खोजबीन करने के बाद भी उसका कोई पता नहीं चल सका है।

 

Related Articles

Back to top button
x