मनोरंजन

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ने रिलीज से पहले ही की करोड़ों की कमाई

Jailer Movie hindi सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म जेलर दो साल के बाद आज 10 अगस्त को सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही है।फैंस में फर्स्ट-डे, फर्स्ट शो की ऐसी होड़ है कि फिल्म का टिकट नहीं मिलने पर एक थिएटर के मैनेजर पर फैंस ने हमला कर दिया यहां तक की फिल्म के ब्लैक में टिकट ट्विटर और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर बिक रहें हैं जिसकी कीमत 5000रू. तक है।

इस फिल्म के लिए 5 अगस्त से एडवांस बुकिंग शुरू हुई और देखते ही देखते तमिलनाडु, कर्नाटक और आंध्रप्रदेश के कई शहरों में 15 अगस्त तक के सारे शो बुक हो गए। इस समय साउथ के शहरों में फिल्म को लेकर रजनीकांत के फैंस में काफी उत्साह है।

रजनीकांत की इस फिल्म को विदेशों में भारी क्रेज है। कुछ रिपोर्टस के मुताबिक एडवांस बुकिंग में ही जेलर ने दुनियाभर से ₹122 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म का लोगों में कितना क्रेज है। बता दें कि 11 अगस्त को बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में गदर-2 और OMG-2 भी रिलीज हो रही हैं, लेकिन जेलर की एडवांस बुकिंग इन दोनों फिल्मों से कई गुना ज्यादा है।

Read more: Raigarh News: ग्राम तरेकेला में छाल पुलिस की जुआ रेड कार्यवाही, 04 जुआरियों से ₹15,900 जप्त

एडवांस बुकिंग में तोड़ा रिकॉर्ड

ऑनलाइन टिकट सेलिंग पोर्टल बुक माय शो पर सोमवार तक जेलर के 7,50,000 से ज्यादा टिकट्स बिक चुके हैं। शनिवार को 85,330 टिकट बिके, तो रविवार को ये आंकड़ा 2,33,150 पर पहुंच गया। वहीं, सोमवार को 2,93,330 टिकट बिके हैं। फिल्म की सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग तमिलनाडु में हुई है जहां दो लाख बारह हजार एडवांस टिकट बिके हैं। फिल्म को लेकर कर्नाटक में भी काफी क्रेज है। यहां सिर्फ बेंगलुरु में ही 2 करोड़ रुपए तक के एडवांस टिकट बिक चुके हैं।

रिलीज से पहले ही कमाए 122 करोड़ रु.

Jailer Movie hindi फिल्म ने रिलीज से पहले ही 122 करोड़ रु. कमा लिए है। फिल्म का कुल बजट 240 करोड़ रुपए है। ऐसे में इसे ब्रेक इवन के लिए बस 118 करोड़ रु. ही और कमाने हैं।

 

Related Articles

Back to top button