मनोरंजन

सिनेमाघरों में दिखेगी सीमा हैदर-सचिन की प्रेम कहानी, शुरू हुई फिल्म की शूटिंग

Seema Haider Movie पाकिस्तान से नोएडा आने वाली सीमा हैदर पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में है। सोशल मीडिया पर आए दिन सीमा हैदर से जुड़ी खबर सामने आते रहती है। सीमा हैदर और सचिन मीना की लव ​स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं है। लेकिन अब उनसे जुड़ी भी एक खबर सामने आई है। दरअसल, सीमा हैदर पर एक फिल्म बनने जा रही है। जिसका नाम ‘कराची टू नोएडा’ है। इस फिल्म की शूटिंग भी अब शुरू हो चुकी है। राजधानी दिल्ली में इस फिल्म की शूटिंग की जाएगी।

इस फिल्म में दीप राज राणा, रोहित चौधरी, अहसान खान, फरहीन फलक, आदित्य राघव, महंत बिजेन्दर नाथ, मनोज बख्शी समेत क्रू सोनीपत पहुंचा है। आज और कल सोनीपत, नोएडा और दिल्ली मे फिल्म के 30 सीन की शूटिंग की जाएगी।

दिल्ली में होगी शूटिंग

आपको बता दें कि सीमा हैदर और सचिन की लाइफ पर बन रही मूवी ‘कराची टू नोएडा’ की शूटिंग 10 और 11 अक्टूबर को दिल्ली में होगी। शूटिंग लोकेशन नरेला कुंडली, पानीपत और दिल्ली-नोएडा है। जहां फिल्म के करीब 30 सीन्स फिल्माए जाएंगे। इसके लिए फिल्म की स्टारकास्ट मुंबई से दिल्ली पहुंच चुकी है।

विवादों और धमकियों के बावजूद शूटिंग

Seema Haider Movie: फिल्म बनाने के ऐलान के बाद प्रोड्यूसर अमित जानी को पाकिस्तान से कई बार धमकी मिली। उनको कई बार विवादों में घिरना पड़ा लेकिन इस सब के बीच बीते दिनों फिल्म का थीम सांग रिलीज किया गया था। आज से फिल्म की शूटिंग की शुरुआत हो गई है।

Related Articles

Back to top button