देश

सरिया लदे ट्रक में घुसी तेज रफ्तार बस, हादसे में दो यात्रियों की दर्दनाक मौत…

Barabanki Accident बाराबंकी (Barabanki Accident) में बुधवार रात सवारियों से भरी बस सरिया लदे ट्रक से टकरा गई। सरिया घुसने से दो यात्रियों की मौत हो गई 5 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा लखनऊ बहराइच हाइवे पर हुआ। सवारियों से भरी एक तेज रफ्तार बस सरिया लदे डीसीएम ट्रक में पीछे से जा घुसी। डीसीएम की टक्कर से बस के बाएं हिस्से के परखच्चे उड़ गए। बताया जा रहा कि शुक्ला ट्रेडर्स की यह डग्गामार बस लखनऊ से गोंडा की ओर जा रही थी। सूचना मिलते ही बिना समय गंवाए मौके पर पहुंचे पुलिस के जवान तत्काल राहत बचाव कार्य में जुट गए।

चश्‍मदीदों ने बताया कि लखनऊ–बहराइच हाइवे पर गोंडा जा रही (यूपी 43 टी 7025) यात्री बस अपने आगे चल रही सरिया लदी डीसीएम ट्रक (यूपी 78 जी टी 6003) में घुस गई। हादसा मसौली थाना क्षेत्र के बिन्दौरा के पास बुधवार रात करीब 9 बजे हुआ। सूचना मिलते ही एसडीएम अनुराग सिंह के अलावा रामनगर और मसौली थाने की पुलिस फोर्स तत्काल मौके पर पहुंचे। राहत बचाव कार्य शुरू कराया। इस बीच पुलिस प्रशासन ने हाइवे के दोनों ओर करीब एक घंटे वाहनों का आवागमन रोक दिया गया। इससे भीषण जाम लग गया।

 

Read more भारत-पाकिस्तान Super-4 मैच होगा रद्द? मंडरा रहा है ये खतरा …

 

 

 

रूह कंपा देने वाला भयंकर हादसा, दो की मौत 5 घायल

Barabanki Accidentबताया जा रहा कि बस की रफ्तार इतनी तेज थी कि ट्रक में लदीं सरिया यात्रिओं को चीरते हुए आगे निकल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर सरिया में फंसे घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया।

Related Articles

Back to top button