मनोरंजन

शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना के सिंपल लुक को देख क्लीन बोल्ड हुए फैंस

Shahrukh Khan Daughter Suhana Lookशाहरुख खान (Shahrukh Khan) जहां ‘पठान’ फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर लगातार तहलका मचा रहे हैं तो वहीं उनकी लाडली बेटी अपने सिंपल लुक से फैंस का दिल जीत रही हैं. सुहाना (Suhana Khan) की सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में सुहाना फ्लॉवर शॉप पर हाथ में  गुलाब के फूलों का बड़ा सा गुलदस्ता हाथ में लिए खड़ी हुई दिखीं. सुहाना के इस लुक की फोटो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गई और हर कोई किंग खान की लाडली के इस लुक की तारीफ करते नहीं थक रहा है.

सादगी ने जीता दिल
इस फोटो में सुहाना (Suhana Khan) पेस्टल कलर का ओवरकोट टर्टल नेक का पहनी हुई हैं. इसके साथ ही सुहाना ने बालों को बन बनाया हुआ है. इसके साथ ही गोल्डन कलर के इयररिंग्स और फेस पर न्यूड मेकअप करके अपने लुक को पूरा किया. सुहाना की ये फोटो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में सुहाना खान काफी ज्यादा अट्रैक्टिव लग रही हैं.

 

 

हाथ में पकड़े दिखीं गुलदस्ता
इतना ही इस फोटो में सुहाना खान हाथ में गुलाबी और क्रीम कलर के फूलों का बड़ा सा गुलदस्ता हाथ में पकड़े हुए नजर आ रही हैं. इस फोटो को सुहाना खान की कजिन आलिया छिब्बा ने शेयर किया है जिसमें सुहाना की सादगी फैंस को क्लीन बोल्ड कर रही है.

 

 

लुक रहता है चर्चा
Shahrukh Khan Daughter Suhana Look किंग खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना जल्द ही ‘द आर्चीज’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म में सुहाना के अलावा खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी हैं. इस फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है. आपको बता दें, सुहाना खास अपने रिवीलिंग लुक की वजह से आए दिन चर्चा में आ जाती है. कई बार वो इतने बोल्ड कपड़े पहनकर आ जाती हैं कि फैंस उन्हें देखकर शॉक़्ड हो जाते हैं

Related Articles

Back to top button
x