देश

शादी की 10वीं रात दुल्हन ने किया ऐसा कांड, मामला जानकर हर कोई हैरान

Bride absconds on 10th suhagrat उत्तर प्रदेश के देवरिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक युवक की शादी धूमधाम से हुई। सब चीज ठीक चल रहा था, लेकिन अचानक 10 रात पर दुल्हन ने ऐसा कांड कर दिया कि पूरे गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है।

दरअसल, दुल्हन शादी के 10वीं रात भाग गई, साथ में ढाई लाख रुपए के गहने, 60 हजार रुपए नगद लेकर फरार हो गई। घटना के बाद पूरे परिवार में हड़कंप मच गया। परेशान दूल्हे ने इसकी शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस मामले दर्ज कर जांच में जुट गई है।

 

Read more: राजधानी में बदला गया स्कूल का टाइम, अब इतने बजे शुरू होंगी कक्षाएं

Bride absconds on 10th suhagrat जानकारी के अनुसार, घटना देवरिया के लार नगर पंचायत के कोइरी टोला वार्ड का है। युवक लार कस्बे के कोइरी टोला का रहने वाला है। उसकी शादी बरहज थाना इलाके के एक गांव की लड़की से 9 नवंबर को हुआ। शादी के बाद सब कुछ अच्छा चल रहा था। जिसके बाद 20 नवंबर को युवक बनारस निकल गया। जिसके बाद वापस आया तो देखा कि पत्नी घर में नहीं है। इसके बाद फोन किया, लेकिन लगा नहीं. परिवार वालों को नींद से जगाया, काफी देर पत्नी को ढूंढने के बाद सुसराल वालों को खबर की तो उन्होंने भी कहा कि वो मायके नहीं आई। जिसके बाद दूल्हा परेशान होकर थाने में मामला दर्ज कराया

 

 

 

Related Articles

Back to top button