देश

शादीशुदा महिला से इश्क फरमाना छात्र को पड़ा महंगा, प्रेमिका के पति ने कर दिया ये कांड और फिर…

Married Woman Affair with Student ग्वालियर में 12 क्लास के छात्र को शादीशुदा महिला से इश्क फरमाना महंगा पड़ गया। पत्नी के इस इश्क की भनक पति को लगी तो पत्नी से उसे फोन कराकर अपने घर बुलाया और घर पर बुलाकर प्रेमी को गोली मार दी। घटना झांसी रोड थाना क्षेत्र के देव नगर की है। घटना का पता चलते ही घायल को पुलिस ने अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। वहीं पुलिस ने इस घटना को लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। दरअसल झांसी रोड थाना क्षेत्र के लाभेड़पुरा का रहने वाला 22 साल का नीरज परिहार 12वीं क्लास में पढ़ता है। उसकी दोस्ती सोशल मीडिया के माध्यम से देव नगर में रहने वाली काजल साहू से हुई थी। काजल पहले से ही शादीशुदा थी। इस बात की जानकारी नीरज को भी थी और वह काजल के पति संदीप साहू की गैर मौजूदगी में उसके घर आने जाने लगा।

फोन कर बुलाय था घर

4 से 5 महीने तक इसी तरह चलता रहा। लेकिन पत्नी के इस इश्क की भनक पति संदीप को लग गई। संदीप ने अपनी पत्नी से उसके प्रेमी को फोन कराया और घर पर बुलवाया। जब पत्नी का प्रेमी घर पहुंचा तो उसके पति और प्रेमी में विवाद होने लगा और प्रेमिका के पति ने उसे गोली मार दी। गोली मारकर वह फरार हो गया काजल ने नीरज को घायल होने पर कमरे में बंद कर दिया और पुलिस को सूचना दी। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं घटना स्थल से पुलिस को एक कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ है।

Read more: Airtel लाया धमाकेदार प्रीपेड प्लान्स, मिलेंगे ये बेनिफिट्स

Married Woman Affair with Student : इस घटनाक्रम को लेकर पुलिस उलझ गई है कि काजल ने पुलिस को बताया कि उसका प्रेमी बंदूक लेकर घर आया था कमरे में बंद करने के बाद उसने खुद को गोली मार ली। फिलहाल पुलिस इस घटना को लेकर जांच पड़ताल में जुड़ गई है और फरार महिला के पति की तलाश शुरू कर दी है।

 

 

 

Related Articles

Back to top button