मनोरंजन

लाइव शो के दौरान भोजपुरी सिंगर को लगी गोली, मचा हड़कंप…

Bihar भोजपुरी सिंगर निशा उपाध्याय (Bhojpuri Singer Nisha Upadhyay) को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. हाल ही में एक इवेंट शो के दौरान सिंगर को गोली मार दी गई. बताया जा रहा है कि सिंगर सारण जिले में स्थित गरखा प्रखंड के गौहर बसंत की रहने वाली है. हाल में वह कार्यक्रम में शरीक होने के लिए पहुंची थीं. इस दौरान यह बड़ा हादसा हो गया.

कार्यक्रम में परफोर्म करने पहुंची थीं Nisha Upadhyay

 

 

खबरों की माने तो सेदुआर गांव के रहने वाले वीरेंद्र सिंह नाम के घर पर कार्यक्रम का आयोजन हुआ था. इसी कार्यक्रम में परफोर्म करने के लिए निशा को आमंत्रित किया गया था. सभी लोग काफी जोश में प्रोग्राम को एंजॉय कर रहे थे. इसी दौरान गांव के एक शख्स ने अपनी मस्ती में हवा में फायरिंग करना शुरू कर दिया और एक गोली सिंगर निशा उपाध्याय को भी लग गई.

 

खबरों की माने तो निशा के पैर में गोली लगी है. जैसे ही यह हादसा हुआ वह बेहोश होकर गिर पड़ीं. इसके बार पूरे कार्यक्रम में अफरा-तफरी मच गई. वहीं, बिना कोई देरी किए सिंगर को आनन-फानन में हॉस्पिटल ले जाया गया. दूसरी ओर निशा के परिवार के सदस्यों को भी हादसे की पूरी जानकारी दे दी गई. घटना के बाद काफी हंगामा मचा गया. हर कोई सिंगर के बारे का हाल-चाल लेने की कोशिश में जुटा है.

 

Also read Ather ने लॉन्च किया सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें किमत और फीचर्स..

 

 

कार्यक्रम में हुई लापरवाही

 

Biharबताया जा रहा है कि कार्यक्रम के दौरान काफी हार्ष फायरिंग की जा रही है. वहीं, फायरिंग करने वाले लोग फरार हैं. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस सकते में आ गई है और मामले की जांच शुरू कर दी है. दूसरी ओर फिलहाल निशा उपाध्याय अस्पताल में ही हैं और उनका इलाज चल रहा है. बता दें कि निशा ने काफी कम समय से भोजपुरी दर्शकों के बीच अपनी एक खास पहचान हासिल कर ली है.

 

 

Related Articles

Back to top button