मनोरंजन

रिलीज से पहले आदिपुरुष फिल्म ने तोड़ा रिकार्ड और कमाए 432 करोड़..

Om Raut Movie Adipurush: बॉलीवुड से लेकर साउथ तक सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनन की फिल्म ‘आदिपुरुष’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ओम राउत के डायरेक्शन में बनी आदिपुरुष इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक हैं. फिल्म के ट्रेलर ने फैंस के बीच एक्साइटमेंट और बढ़ा दिया है. 16 जून को आदिपुरुष 5 भाषाओं में रिलीज होगी, लेकिन खास बात ये है कि रिलीज से पहले ही फिल्म ने अपने कुल बजट का 85% कमा लिया है. यानि फिल्म अभी रिलीज भी नहीं हुई और बंपर कमाई कर चुकी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित आदिपुरुष ने थिएटर में रिलीज से पहले ही अपने 500 करोड़ के बजट का 85% वसूल कर लिया है. यानि फिल्म ने रिलीज से पहले ही 432 करोड़ की कमाई कर ली है.

 

आदिपुरुष को लेकर जिस तरह के ट्रेड प्रिडिक्शन सामने आ रहे हैं माना जा रहा है कि फिल्म रिलीज के दिन बंपर कमाई कर सकती है. कहा जा रहा है कि 3 दिनों की भीतर ही आदिपुरुष 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है.

 

Also read शिक्षक भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी, ऐसे करें आवेदन…

 

 

 

Om Raut Movie Adipurushओम राउत के निर्देशन में बनी आदिपुरुष ‘रामायण’ से प्रेरित कहानी को दिखाएगी. फिल्म में प्रभास, कृति सनोन, सैफ अली खान और सनी कौशल जैसे एक्टर्स लीड रोल प्ले कर रहे हैं. फिल्म को लेकर काफी दिनों से बज़ बना हुआ है. फिल्म में वीएफएक्स और सीजीआई को लेकर काफी विवाद हुआ था. अब 16 जून को आदिपुरुष को हज़ारों स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा.

Related Articles

Back to top button
x