मोबाइल पर लूडो गेम खेलते-खेलते महिला हो गयी पाकिस्तान के अली की दीवानी,फिर प्यार के पागलपन मे कर दिया ये काम -

मोबाइल पर लूडो गेम खेलते-खेलते महिला हो गयी पाकिस्तान के अली की दीवानी,फिर प्यार के पागलपन मे कर दिया ये काम

अमृतसर। मोबाइल पर गेम खेलने की लत बुरी होती है। लूडो खेलते-खेलते राजस्थान की एक शादीशुदा महिला एक पाकिस्तानी नागरिक के झांसे में आ गई। वह उसके प्रेम में इतनी दीवानी हो गई कि वतन छोड़ने तक को तैयार हो गई।

महिला लाहौर में रहते प्रेमी अली से मिलने के लिए राजस्थान से सड़क मार्ग के जरिए दिल्ली होते हुए अमृतसर पहुंची। वह जलियांवाला बाग से अटारी के लिए आटो रिक्शा पकड़ना चाहती थी। लोगों से पूछ रही थी कि पाकिस्तान कैसे जा सकती है। उसकी संदिग्ध गतिविधियां देखकर कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी। एसीपी मंजीत सिंह ने महिला पुलिस के साथ युवती को हिरासत में लेकर उसके परिवार को सूचित कर दिया है।

एसीपी ने बताया कि राजस्थान के धौलपुर का रहनेवाला परिवार जैसे ही अमृतसर पहुंचता है तो युवती को उनके सुपुर्द कर दिया जाएगा। फिलहाल, पुलिस ने युवती पर किसी तरह की कानूनी कार्रवाई नहीं की है। पुलिस के मुताबिक 25 वर्षीय महिला अक्सर मोबाइल पर लूडो खेला करती थी। तीन महीने पहले उसके मोबाइल पर लाहौर (पाकिस्तान) में रहने वाले अली ने काल कर दी। बातचीत के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई और फिर यह दोस्ती प्रेम प्रसंग में बदल गई।

प्रेम में अंधी होकर ढाई साल के बच्चे को भी छोड़ा

प्रेम में महिला इतनी अंधी हो गई कि उसने अपने ढाई साल के बच्चे और परिवार की भी नहीं सोची और अली के बुलावे पर वह पाकिस्तान जाने के लिए तैयार हो गई। अली ने उसे बताया था कि पाकिस्तान जाने के लिए उसे अमृतसर आना होगा। वहां जलियांवाला बाग से अटारी सीमा के लिए आटो रिक्शा चलते हैं। महिला ने ऐसा ही किया और बस से दिल्ली के रास्ते बुधवार को अमृतसर पहुंच गई। जलियांवाला बाग में जब वह पाकिस्तान जाने के लिए लोगों से पूछने लगी। स्थानीय लोगों को उसकी गतिविधियां संदिग्ध लगी तो उन्होंने पुलिस को जानकारी दी। कुछ ही देर में एसीपी मंजीत सिंह महिला पुलिस कर्मचारियों के साथ जलियांवाला बाग पहुंच गए और उसे हिरासत में लेकर थाने ले गए।उससे पूछताछ के बाद घर वालो को उसे सुपुर्त कर दिया जाएगा

Leave a Comment