खेल

मैच के दौरान इस क्रिकेटर को आया हार्ट अटैक, क्रिकेट मैदान पर मौत…

Rajkot Player Death after Heart Attack: क्रिकेट मैदान से जुड़ी एक बुरी खबर रविवार को सामने आई. जब भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रही है, उसी दौरान एक खिलाड़ी की राजकोट में हार्ट अटैक के बाद मौत हो गई. डराने वाली बात है कि पिछले 45 दिन में क्रिकेट मैदान पर 8वें शख्स की मौत हुई है.

राजकोट में हार्ट अटैक के बाद खिलाड़ी की मौत

गुजरात के राजकोट से एक बुरी खबर रविवार को सामने आई. क्रिकेट मैदान पर हार्ट अटैक से एक खिलाड़ी की मौत हो गई. शख्स की उम्र 45 साल बताई जा रही है. वह अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट मैच खेलने गया था. तभी उसे घबराहट हुई और जमीन पर गिर गया. आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

गुजरात में 45 दिन में 8वीं मौत

हैरान करने वाले आंकड़े हैं कि गुजरात में पिछले 45 दिनों में हार्ट अटैक से क्रिकेट मैदान पर ये 8वीं मौत है. जानकारी के मुताबिक, मयूर नाम का शख्स क्रिकेट मैच खेलने के दौरान जमीन पर बैठ गया और फिर वहीं लेट गया. मयूर राजकोट के रेसकोर्स ग्राउंड के शास्त्री मैदान पर अपने दोस्तों के साथ मैच खेल रहा था. मैच के दौरान उसे घबराहट हुई. इसके बाद वह गिर गया. मैदान पर अचानक अफरातफरी का माहौल बन गया. आनन-फानन में उसे एंबुलेंस बुलाकर अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी.

 

Also Read 10 विभागों में 20 हजार पदों पर निकली भर्तियां, ऐसे करें आवेदन….

 

 

घर में अकेला कमाने वाला था मयूर

Rajkot Player Death after Heart Attack: मयूर के परिवार को जैसे ही ये दुखद खबर मिली, कोहराम मच गया. उसके साथियों ने बताया कि मयूर अपने घर में कमाने वाला अकेला शख्स था. वह ज्वैलरी की दुकान चलाता था. उसके रिश्तेदारों का कहना है कि मयूर किसी भी तरह का नशा नहीं करता था. बता दें कि इससे पहले अहमदाबाद में क्रिकेट मैच के दौरान एक जीएसटी कर्मचारी की मौत हो गई थी. गेंदबाजी करते वक्त उस कर्मचारी की तबीयत बिगड़ी और वह अचानक जमीन पर गिर गया. बाद में उसकी अस्पताल में मौत हो गई.

Related Articles

Back to top button
x