रायगढ़

Raigarh News: 17 नवम्बर को करना है मतदान, स्कूली बच्चों ने मानव श्रृंखला बनाकर दिया संदेश

Raigarh news रायगढ़, 21 अक्टूबर 2023/ शत-प्रतिशत मतदान की अपील लिए एक हजार से अधिक स्कूली बच्चों ने आज शहीद कर्नल विप्लव त्रिपाठी स्टेडियम में मानव श्रृंखला बनाकर लोगों को जागरूक किया। इस मौके पर कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री कार्तिकेया गोयल भी उपस्थित रहे। जिला प्रशासन एवं नगर निगम द्वारा आयोजित मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में मानव श्रृंखला के माध्यम से 100 प्रतिशत वोट ऑन 17 नवम्बर अंकित किया गया था।

Raigarh news
Raigarh news

कलेक्टर श्री गोयल ने कहा कि आगामी 17 नवम्बर को जिले में मतदान होना है। उन्होंने सभी मतदाताओं को आग्रह किया कि लोकतंत्र के इस महापर्व में अपने मताधिकार का प्रयोग करना आवश्यक है। उन्होंने सभी विद्यार्थियों से कहा कि मतदान हेतु अपने परिवारजनों के साथ ही अपने आसपास के लोगों को मतदान के लिए प्रोत्साहित करें। कलेक्टर श्री गोयल ने उपस्थित सभी लोगों को मतदान की शपथ दिलाई। इस मौके पर कलेक्टर श्री गोयल ने 80 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के श्री कार्तिक बाबा, शारदा बेहरा को सम्मानित किया। साथ ही दिव्यांग वर्ग से जस्सी फिलिप एवं अमादिनी तथा नवीन मतदाताओं में भारती साहू, सृष्टि प्रधान, ए-प्रियंका रेड्डी, विशाल पटेल को भी सम्मानित किया। मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से सेल्फी प्वाईंट बनाया गया था। जिसमें विद्यार्थियों के साथ कलेक्टर श्री गोयल ने भी सेल्फी ली।

Read more: Raigarh News: अवैध शराब परिवहन पर तमनार पुलिस और फ्लाइंग स्क्वॉड की बड़ी कार्रवाई

Raigarh news: इस अवसर पर आयुक्त नगर निगम श्री सुनील चंद्रवंशी, उपायुक्त श्री सुतीक्षण यादव, जिला मास्टर ट्रेनर श्री राजेश डेनियल, मास्टर ट्रेनर श्री विकास सिन्हा, श्री शिवाकांत ईजारदार, श्री मिनेष पटेल, श्री बी.के.डनसेना, श्री चंद्रमणी गुप्ता, श्री जितेश्वर प्रधान सहित बड़ी संख्या में स्कूली विद्यार्थी एवं शिक्षकगण उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button