देश

बाबा सिद्दीकी के हत्या मामले में बड़ा खुलासा

मुंबई: एनसीपी के वरिष्ठ नेता बाबा सिद्दीकी की शनिवार देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जिसके बाद पूरे देश के राजनीतिक गलियारों में सनसनी फैल गई है। बाबा सिद्दीकी हत्या के बाद देश के कई दिग्गज नेता शोक व्यक्त किया है। साथ ही राज्य सरकार के कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं।

निर्मल नगर में कोलगेट मैदान के पास बाबा सिद्दीकी के बेटे और विधायक जीशान सिद्दीकी के कार्यालय के बाहर हुई इस घटना के तुरंत बाद दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं अब मुंबई क्राइम ब्रांच ने इस हत्याकांड में बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की। पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने बिश्नोई गैंग से जुड़े होने का होने दावा किया है।

बाबा सिद्दीकी के हत्या मामले में बड़ा खुलासा

बताया जा रहा है कि पकड़े गए आरोपी पिछले 25-30 दिनों से उस इलाके की रेकी कर रहे थे। सूत्रों ने बताया कि बाबा सिद्धकी पर गोली चलाने से पहले तीनों कुछ देर तक उनका वहीं इंतजार कर रहे थे। पुलिस को संदेह है कि कोई और भी था, जो आरोपियों को जानकारी मुहैया करवा रहा था।

आपको बता दें कि 66 साल के बाबा सिद्दीकी पर बांद्रा पूर्व के निर्मल नगर में कोलगेट मैदान के पास उनके विधायक बेटे जीशान सिद्दीकी के दफ्तर के बाहर हमला किया गया। बाबा सिद्दीकी ने विधानसभा में तीन बार बांद्रा (पश्चिम) सीट का प्रतिनिधित्व किया था। मुंबई के प्रमुख अल्पसंख्यक नेता बाबा सिद्दीकी बॉलीवुड सितारों के करीबी थे।

 

 

Related Articles

Back to top button