देश

बड़ा हादसा, ट्रेन पटरी से उतर ने से 15 लोगों की दर्दनाक मौत…

Pakistan Train accident पाकिस्तान में कराची से रावलपिंडी जाने वाली हजारा एक्सप्रेस के 10 डिब्बे पटरी से उतर गए, जिसमें कम से कम 33 लोगों की मौत हो गई और 80 से अधिक लोग घायल हो गए. पाकिस्तानी समाचार चैनल पीटीवी ने यह जानकारी दी है. वहीं जियो न्यूज के अनुसार, कराची से करीब 275 किलोमीटर दूर स्थित नवाबशाह इलाके में सरहरी रेलवे स्टेशन के पास हुए इस भीषण रेल हादसे में और भी लोगों के घायल होने की आशंका है. घायल यात्रियों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है.

प्रशासन बचाव अभियान चला रहा है और आसपास के अस्पतालों में आपातकाल घोषित कर दिया गया है. ट्रेन के पटरी से उतरने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. नवाबशाह के डीसी शहरयार गुल मेमन ने कहा कि बचाव अभियान अभी चल रहा है और आसपास के अस्पतालों में इमर्जेंसी घोषित कर दी गई है. उन्होंने आगे कहा कि राहत अभियान के लिए एम्बुलेंस और बचाव कर्मचारियों को मौके पर भेजा गया है.

 

Read more Diabetes के मरीज जरूर सेवन करें देसी दाना, शुगर घटाने में करता है मदद

 

 

Pakistan Train accident शक्कूर रेल मंडल के अधीक्षक महमूदुर्रहमान के हवाले से बताया, ‘दुर्घटना के कारण, अप ट्रैक पर यातायात निलंबित कर दिया गया है.’ वहीं पाकिस्तानी समाचार चैनल डॉन के मुताबिक, पाकिस्तान रेलवे के सुक्कुर मंडल वाणिज्यिक अधिकारी (डीसीओ) मोहसिन सियाल ने कहा, ‘मैं दुर्घटनास्थल पर जा रहा हूं.’ उन्होंने कहा, ‘कुछ लोग बता रहे हैं कि पांच डिब्बे पटरी से उतर गए हैं, कुछ कह रहे हैं कि आठ डिब्बे पटरी से उतर गए हैं और कुछ कह रहे हैं कि 10 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं.’

Related Articles

Back to top button