देशबिहार

बक्सर में बवाल! पुलिस ने किसानों को बुरी तरह पीटा

Bihar News: बिहार के बक्सर जिले में जमीन अधिग्रहण के मुद्दे को लेकर किसान और पुलिस के बीच तांडव मचा है। पुलिस की पिटाई से गुस्साए किसानों ने कई वाहनों को फूंक दिया है, आरोप है कि पुलिस ने किसानों की बुरी तरह से पीटा है।

बता दें कि बक्सर जिले के चौसा में थर्मल पावर प्रोजेक्ट का विरोध कर रहे किसान उग्र हो गए हैं। पुलिस की पिटाई के विरोध में किसान सड़कों पर उतर आए। नाराज किसानों ने कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया। इसके अलावा किसानों ने पुलिस पर भी हमला किया है। हमले में कुछ पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। यहां पुलिस ने कुछ किसानों को हिरासत में लिया है।

Read more:RGHNEWS पर सिर्फ ही एक क्लिक पर पढ़े सुबह की टॉप 10 खबरें…

पुलिस ने घर में घुसकर किसानों को पीटा?
मिली जानकारी के अनुसार किसान चौसा के पास बन रहे थर्मल पावर प्लांट से जुड़ी जलापूर्ति पाइप लाइन और रेलवे लाइन के लिए जमीन अधिग्रहण के मसले पर प्रदर्शन कर रहे थे। विरोध में किसानों ने निर्माणाधीन बिजलीघर के मुख्य द्वार पर ताला लगा दिया था। इसका तब तो प्रशासन ने कोई विरोध नहीं किया, लेकिन रात होते ही बड़ी संख्या में पुलिस बल प्रभावित गांवों में पहुंच गया। इस दौरान कई किसानों के घर में घुसकर पुलिस ने बेरहमी से मारपीट की।

पिटाई के वीडियो वायरल
Bihar News सोशल मीडिया पर किसानों के साथ मारपीट के वीडियो वायरल भी हो रहे हैं। किसानों का दावा है कि पुलिस आधी रात के बाद बनारपुर और अन्य प्रभावित गांवों के किसानों के घर पहुंची। इस दौरान पुलिसवालों ने जबरदस्ती घरों में दाखिल होकर किसानों की पिटाई की।

Related Articles

Back to top button
x