मनोरंजन

‘फुकरे 3’ की रिलीज डेट हुई अनाउंस, इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी ये फिल्म..

Fukrey 3 Release Update: ‘फुकरे 3’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन बीते लंबे समय से मेकर्स फिल्म की रिलीज डेट को बार बार टाल रहे थे. वहीं अब फैंस को ज्यादा इंतजार करने की जरूरत नहीं हैं क्योंकि अब फिल्म को प्रीपोन कर दिया गया है. चलिए यहां जानते हैं ‘फुकरे 3’ कब रिलीज होगी.

चूंकि अब रिलीज डेट में एक महीने से भी कम का समय बचा है, तो ऐसे में इसके जल्द ही फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया जाएगा. खबरों के अनुसार, शाहरुख खान की ‘जवान’ के साथ ‘फुकरे 3’ का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा.

दो महीने पहले ही रिलीज होने जा रही है फिल्म

फिल्म पहले इस साल के अंत यानी दिसंबर में रिलीज होने वाली थी. लेकिन अब खबर आ रही है कि फिल्म 28 सिंतबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है. ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, फुकरों की टोली अब दो महीने पहले ही अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए आ रही है. हांलाकि अभी तक इस बात की कोई जानकारी नहीं मिली है कि अचानक मेकर्स ने फिल्म में बदलवाब क्यों लाए.

 

हिट थी फुकरे और फुकरे रिटर्न्स

Fukrey 3 Release Update: वहीं फिल्म के पहले दोनों पार्ट्स ने बॉक्स ऑफिस पर खब धूम मचाई थी. दोनों फिल्मों ने अच्छी कमाई की थी. बता दें कि साल 2013 में रिलीज हुई ‘फुकरे’ महज 8 कोरड़ रुपये के बजट में बनी थी और 49 करोड़ रुपये का शानदार बिजनेस किया था. तो वहीं इसके दूसरे पार्ट ‘फुकरे रिटर्न्स’ का बजट 22 करोड़ था और फिल्म ने 108 करोड़ से भी ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था।

Related Articles

Back to top button