मनोरंजन

नच बलिए 9: अनीता हसनंदानी को ज्यादा पैसे मिलने से नाराज हैं टीवी की ये फेमस एक्ट्रेस!

नच बलिए 9: अनीता हसनंदानी पति रोहित रेड्डी के साथ नच बलिए 9 में जलवे दिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जी हां इन दोनों की जोड़ी को टीवी पर देखने के लिए लोगों में काफी एक्साइटमेंट है लेकिन साथ ही यह भी खबर आ रही है कि नच बलिए 9 का हिस्सा बनने के लिए अनीता हसनंदानी को काफी बड़ी रकम दी गई है। और इसी के साथ अनीता टीवी जगत की सबसे हाई पेड एक्ट्रेस बन गई है। जैसा कि आपको पता है इस बार नच बलिए 9 को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं।

अनीता को इतनी बड़ी रकम ऑफर करने से टीवी के दूसरी एक्ट्रेस काफी खफा है और खबर है कि एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या अपनी फीस से खुश नहीं हैं। सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो नच बलिए जल्द अपना 9वां सीजन लेकर आने को तैयार है और इस शो के मेकर्स अपनी नई थीम बलिए Vs एक्स को दर्शकों के सामने लाने के लिए बेहद उत्साहित हैं। इस साल नच बलिए को सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस प्रोड्यूस कर रहा है और इस शो का प्रीमियर 19 जुलाई को होने वाला है। इस शो के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में उर्वशी ढोलकिया, शांतनु महेश्वरी, विशाल सिंह, अनीता हसनंदानी और श्रद्धा आर्या जैसी टीवी स्टार्स का नाम शामिल है।
रिपोर्ट की माने तो श्रद्धा, जो कि सीरियल कुंडली भाग्य में मुख्य किरदार निभा रही हैं, को शो के मेकर्स से नाराजगी है। श्रद्धा, अनीता के बराबर फीस पाना चाहती थीं क्योंकि वे खुद भी एक हिट शो की स्टार हैं और उन्हें अपने शो और काम के बीच में ज्यादा भागदौड़ करने की जरूरत पड़ने वाली हैं। इतना ही नहीं श्रद्धा इस शो में अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ आ रही हैं, जबकि अनीता इसमें अपने पति रोहित रेड्डी संग नजर आएंगी। इसलिए भी श्रद्धा को लगता है कि उन्हें ज्यादा पैसे मिलने चाहिए। खबर ये भी है कि इसी कारण से श्रद्धा ने हाल ही में हुए नच बलिए 9 के ग्रैंड लॉन्च में शिरकत नहीं की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button