देश

धीरेंद्र शास्त्री के भाई ने शादी समारोह में हवा में चलाई गोली..शास्त्री बोले-जो करेगा, सो भरेगा

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री के भाई सौरव उर्फ शालिगराम गर्ग का बुधवार को एक और वीडियो सामने आया है। जिसमें वह कट्टे से फायर करता नजर आ रहा है। इससे पहले सामने आए वीडियो को लेकर एक दिन पहले ही पुलिस ने शालिगराम पर एफआईआर दर्ज की थी। इस मामले में धीरेंद्र शास्त्री ने कहा- हर विषय को हमसे न जोड़ा जाए। कानून निष्पक्षता से जांच करे।

रविवार को शालिगराम का पहला वीडियो वायरल हुआ, इसमें वह हाथ में सिगरेट और कट्टा लिए एक शादी समारोह में लोगों के साथ गाली-गलौज कर धमका रहा था। मामले में पुलिस को किसी भी प्रकार की शिकायत नहीं मिली थी, वीडियो सामने आने के बाद बमीठा पुलिस ने मंगलवार को मारपीट और SC/ST की धाराओं में केस दर्ज किया था।

दोनों वीडियो गढ़ा गांव में 11 फरवरी को अहिरवार समाज के परिवार में बेटी की शादी के दौरान के हैं। परिवार ने पहले बागेश्वर धाम के सामूहिक विवाह सम्मेलन में शादी के लिए आवेदन दिया था, लेकिन बाद में निजी कार्यक्रम करने का फैसला किया। इसी बात से नाराज होकर शालिगराम ने यहां पहुंचकर उत्पात मचाया।

जानिए बुधवार को वायरल हुए वीडियो में क्या है…
वीडियो में शालिगराम कुछ युवकों के साथ नजर आ रहा है। उसके हाथ में कट्टा है। वह गुस्से में समारोह में अंदर की तरफ जाता है। वहां मौजूद लोग उसे समझाने में लगे हैं। तभी भीड़ के बीच ही वह कट्टा ऊपर की तरफ उठाता है और हवाई फायर कर देता है।

भाई के गुंडागर्दी के वीडियो पर धीरेंद्र शास्त्री बोले…
श्री सीताराम भगवान की जय, बागेश्वर धाम की जय, संन्यासी बाबा की जय। अभी-अभी सोशल मीडिया के द्वारा शालिगराम जी का एक विषय हमारे संज्ञान में आया। देखो हम गलत के साथ नहीं हैं। कानून निष्पक्षता और पारदर्शिता से इसकी जांच करे। हम कतई गलत के साथ नहीं हैं और हर विषय को हमसे ना जोड़ा जाए। हम अपने मार्ग में, सनातन हिंदुत्व और सहर्षि बागेश्वर बालाजी की सेवा में हम अनवरत लगे हुए हैं, इसलिए कृपा करके हर विषय को हमसे ना जोड़ा जाए। इस देश में संविधान है। जो करेगा, सो भरेगा। हम सत्य के साथ हैं। धन्यवाद।

वीडियो में नजर आ रहा है कि शालिगराम हवा में फायर कर रहा है। वहां मौजूद लोग उसे समझा रहे हैं।
प्रत्यक्षदर्शी बोले- हम डरे हुए हैं, सुरक्षा मिले
घटना के बाद से दलित परिवार की बस्ती में दहशत है। लड़की के पिता कल्लू अहिरवार सहित परिजन बार-बार अपने बयान बदल रहे हैं। विवाह में शामिल रहे लड़की के पड़ोसी और वारदात के चश्मदीद हेमराज अहिरवार ने कहा कि सभी लोग डरे हुए हैं। मैं भी डर रहा हूं। हमें सुरक्षा दी जाए। सुरक्षा नहीं दी गई तो हमें मार दिया जाएगा।

 

 

Related Articles

Back to top button