मनोरंजन

टीवी की इस नागिन ने सेल्फी में दिखाए जलवे, पार की बोल्डनेस की सारी हदें

Nia Sharma bold photo:एक्ट्रेस निया शर्मा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, उनके चर्चे टीवी इंडस्ट्री से लेकर सोशल मीडिया पर खूब होते हैं. निया शर्मा बोल्डनेस के मामले में पूरी एक्टिंग इंडस्ट्री को टक्कर देती हैं. निया शर्माकी अदाएं सभी का दिल जीत लेते हैं.

 

एक्ट्रेस निया शर्मा  ने कुछ समय पहले अपनी सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर की थी. निया शर्मा  इन फोटोज में रेड कलर का ऑफ शॉल्डर डीप नेक आउटफिट पहने दिख रही हैं. फोटोज में निया अपना क्लीवेज भी बिंदास तरह से फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं.

Read more:IND-BAN के बीच दूसरे वनडे में इस प्लेयर का खेलना हुआ तय 

निया शर्मा  के काम की अगर बात की जाए तो हाल ही में एक्ट्रेस ने डांस रिएलिटी शो झलक दिखाला जा में अपने हुनर का दम दिखाया था. जी टीवी के सीरियल जमाई राजा से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस ने कई वेब सीरीज में भी काम किया है.

ऐसे तो निया शर्मा अपने काम से ज्यादा अपने लुक्स को लेकर चर्चाओं में रहती हैं, लेकिन जब भी वह स्क्रीन पर आती हैं तो अपनी अदाकारी से तहलका मचा देती हैं. निया शर्मा के फैंस उनकी अदाओं को बोल्डनेस के तड़के के साथ देखना पसंद करते हैं.

Nia Sharma bold photo:निया शर्मा की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. बोल्डनेस और हॉटनेस के दीवाने नेटीजन्स निया की लेटेस्ट फोटोज और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

 

Related Articles

Back to top button