मनोरंजन

‘जवान’ ने तोड़ दिया सारे रिकॉर्ड, 2023 की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बनी…

Jawan Box Office Collection  शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान (Jawan) का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. पहली बार किसी बॉलीवुड फिल्म का शो सुबह 5 बजे से शुरू हुआ है. जवान को लेकर क्रेज देखने लायक है. थिएटर से बाहर आकर हर कोई जवान की तारीफ कर रहे हैं. जवान को क्रिटिक और ऑडियन्स दोनों ने ही अच्छा रिस्पॉन्स दिया है. ये रिस्पॉन्स कलेक्शन में साफ देखने को मिल रहा है. जवान का पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है जिसके बाद ये बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है.

 

शाहरुख खान की जवान ने उनकी इसी साल शुरुआत में रिलीज हुई पठान को कमाई और एडवांस बुकिंग दोनों ही मामलों में पीछे छोड़ दिया है. जवान ने एडवांस बुकिंग में 14 लाख टिकट बेच दिए थे. वहीं कलेक्शन के मामले में पठान काफी पीछे है.

 

पहले दिन किया इतना कलेक्शन

शाहरुख खान की जवान ने इंडिया में पहले दिन सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक 75 करोड़ किया है. अगर ऐसा ही कलेक्शन रहा तो ये फिल्म वीकेंड तक 300 करोड़ के क्लब के करीब पहुंच जाएगी. वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो जवान ने ओपनिंग डे पर करीब 120 करोड़ का कलेक्शन किया है

कलेक्शन किया है.

पठान को छोड़ दिया पीछे
पठान ने पहले दिन 57 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं जवान ने 75 करोड़ का बिजनेस किया है. शाहरुख की इसी साल दो फिल्में रिलीज हुई हैं और दोनों ही पहले दिन धमाकेदार कमाई करने वाली बनी हैं.

शाहरुख ने पठान से लंबे समय के बाद बॉलीवुड में वापसी की थी. पठान से वापसी उनके लिए लकी साबित हुई है और दोनों ही फिल्में हिट रही हैं. जवान को फैंस ने ब्लॉकबस्टर हिट कह दिया है.

 

 

Read more Aditya L1 ने खींची धरती और चांद की खूबसूरत फोटो, इसरो ने किया शेयर…

 

 

Jawan Box Office Collectionपठान में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण नजर आईं थीं. उनकी इस फिल्म में भी दीपिका का स्पेशल अपीयरेंस हैं. फिल्म में शाहरुख के साथ नयनतारा की जोड़ी नजर आई है. दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया है.

Related Articles

Back to top button