देश

छत्तीसगढ़ में जहरीली शराब पीने से आर्मी जवान सहित 3 की मौत…

CG News जांजगीर जिला से बड़ी खबर सामने आ रही हैं। यहां शराब सेवन के बाद आर्मी के जवान सहित युवकों की मौत हो गयी। घटना के बाद क्षेत्र में जहरीली शराब सेवन से मौत की बात आग की तरह फैल गयी हैं। बताया जा रहा हैं कि तीनों शख्स ने देशी शराब खरीदने के बाद उसका सेवन किया था। शराब पीने के बाद तीनों बेहोश हो गये थे। जिन्हे जब तक अस्पताल पहुंचाया गया, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। बताया जा रहा हैं कि मृतक आर्मी जवान का दो दिन पहले ही शादी हुआ था।

 

जानकारी के मुताबिक घटना जांजगीर जिला के ग्राम रोगदा का हैं। बताया जा रहा हैं कि गांव में रहने वाला नंदलाल कश्यप आर्मी में जवान था। दो दिन पहले ही उसकी शादी हुई थी। गाँव के लोगों को आज सामूहिक भोज के लिये जवान के परिवार ने न्यौता दिया था। जिसके लिये नंदलाल कश्यप,परसराम साहू और सतीश कश्यप दाल पिसाई कराने के नाम पर घर से निकले थे। बताया जा रहा है कि उसी दौरान कोचिया से देशी शराब खरीदकर तीनों ने देशी शराब का सेवन किया था। शराब सेवन के बाद तीनों की एकाएक तबियत बिगड़ने लगी और तीनों मौके पर ही बेहोश हो गये। घटना के बाद आनन फानन में तीनों को नवागढ़ स्थित सीएचसी में भर्ती कराया गया।

 

 

Also read Honda EM1 E इलेक्ट्रिक स्कूटर हुआ लॉन्च, जानें रेंज और फीचर्स…

 

 

CG Newsजहां जांच के बाद डाॅक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। आर्मी जवान सहित तीनों लोगों की मौत जहरीली शराब की वजह से हुई या फिर कारण कुछ और हैं, इसकी पुष्टि पीएम रिपोर्ट और पुलिस की जांच के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा। जांजगीर एसपी विजय अग्रवाल ने बताया कि घटना की जानकारी मिली हैं। मौत का कारण क्या हैं इसकी जांच के बाद ही पुष्टि हो पायेगी। डाॅक्टरों की टीम मौके पर पहुंच गयी हैं, साथ ही घटना की जांच के लिए एफएसएल की टीम भी मौके पर मौजूद हैं। जांच के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो जायेगा।

Related Articles

Back to top button
x