मनोरंजन

करिश्मा तन्ना ने दिखाई बोल्डनेस, पूल किनारे फोटो देख के फैंस हुए बेकाबू…

Karishma Tanna टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने अपने करियर में कई सारी फिल्मों और टीवी शोज में काम किया है और वे टैलेंटेड भी हैं. लेकिन एक्ट्रेस को हाल ही में अपनी लेटेस्ट पोस्ट के लिए ट्रोल किया जा रहा है. उन्होंने हाल ही में बिकिनी में फोटोज शेयर की हैं. जहां कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग उन्हें बोल्ड लुक के लिए ट्रोल भी कर रहे.

 

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना का अपना अंदाज है और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है. एक्ट्रेस बिग बॉस में आने से पहले ही पॉपुलर रही हैं और उन्होंने कई सारे टीवी शोज में काम किया है. सोशल मीडिया पर भी करिश्मा काफी एक्टिव रहती हैं. (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 

Also Read Wheat Price: गेहूं की कीमतों पर सरकार ने उठाया बड़ा कदम….

 

Karishma Tannaफोटोज में वे नेवी ब्लू कलर की बिकिनी में हैं और पूल किनारे सनबाथ लेती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस पूरी तरह से रिलैक्स मोड में हैं और अपना वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं. (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)बता दें कि करिश्मा तन्ना पिछली बार फियर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 में नजर आई थीं और विनर रही थीं. इसके बाद से ही वे टीवी की दुनिया से जरा दूरी बनाए हुए हैं. लेकिन एक्ट्रेस OTT प्लेटफॉर्म पर ज्यादा सक्रिय नजर आ रही हैं. उन्होंने साल 2022 में दो वेब सीरीज में काम किया जिसकी खूब चर्चा देखने को मिली. इसमें हश हश और गिल्टी माइंड्स जैसी वेब सीरीज का नाम शामिल है. (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

Related Articles

Back to top button