देश

एक और श्रद्धा हत्याकांड! आशिक बना दरिंदा! काटा पार्टनर का सिर, फ्रिज में छुपाया पैर

Another murder like Shraddha Walkerदेश के हाईटेक शहर हैदराबाद से एक और श्रद्धा मर्डर केस जैसा मामला सामने आया है जिसके बारे में सुनकर लोगों के होश उड़ गए. दिल्ली में हुए श्रद्धा मर्डर केस की तरह ही हैदराबाद के आरोपी ने घटना को अंजाम दिया है. आरोपी शख्स का नाम बी चंद्रमोहन है जिसकी उम्र 48 साल है. जबकि, मृतिका की पहचान अनुराधा रेड्डी के तौर पर हुई है जिसकी उम्र 55 साल है. पुलिस की जांच में पता चला कि आरोपी शख्स ने इस संगीन अपराध को 12 मई के दिन अंजाम दिया था.

Read more: छत्तीसगढ़ की अस्मिता, स्वाभिमान और सम्मान की प्रतीक है छत्तीसगढ़ महतारी – मुख्यमंत्री श्री बघेल

क्या है पूरा मामला?

पुलिस की छानबीन में पता चला है कि आरोपी ने मृतिका से ₹7 लाख लिए थे और जब अनुराधा रेड्डी ने अपने पैसे की डिमांड की तब वह टालमटोल करने लगा. अनुराधा आरोपी पर पैसे का दबाव बना रही थी. इसकी वजह से चंद्रमोहन काफी गुस्सा चल रहा था. आरोपी शख्स का महिला के साथ पहले से संबंध था. चंद्रमोहन ने अनुराधा रेड्डी को अपने ही घर के दूसरे माले पर रहने के लिए जगह दे रखी थी. पुलिस की पड़ताल में पता चला कि 12 मई को आरोपी ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया जिसमें चाकू से अनुराधा रेड्डी पर कई बार हमला किया गया था.

ऐसे दिया घटना को अंजाम

Another murder like Shraddha Walker चाकू का हमला इतना घातक था कि महिला की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद चंद्रमोहन ने मृतिका की बॉडी के 22 टुकड़े कर दिए. जांच में आरोपी शख्स के घर से पत्थर काटने की मशीन मिली. चंद्रमोहन ने मृतिका के शरीर के टुकड़े-टुकड़े करके फ्रिज में छुपा दिए थे. जबकि, सिर को डंपिंग प्लेस में फेंक दिया था. 15 मई को आरोपी ने मृतिका का सिर ठिकाने लगा दिया था और फिर उसके घर वालों को फोन करके यकीन दिलाया कि वह जिंदा है. बता दें कि दिल्ली में भी इसी तरह की घटना सामने आई थी जिसमें लिव-इन में रहने वाले एक आरोपी आफताब ने अपनी गर्लफ्रेंड श्रद्धा वालकर के शरीर के 35 टुकड़े करके जंगल में फेंक दिए थे.

Related Articles

Back to top button
x