मनोरंजन

इस मशहूर टीवी अभिनेत्री की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत….

Vaibhavi Upadhyaya Death टीवी इंडस्ट्री से एक बहुत ही शॉकिंग और दुखद खबर सामने आ रही है. पॉपुलर सीरियल ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ फेम एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय अब नहीं रहीं. एक्ट्रेस की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है. एक्ट्रेस के निधन की खबर सामने आते ही टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है. सेलेब्स समेत फैंस को वैभवी उपाध्याय के अचानक निधन की खबर ने झकझोर कर रख दिया है.

जानकारी के मुताबिक, हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में एक सड़क हादसे में एक्ट्रेस की मौत हुई है. बताया जा रहा है कि वैभवी उपाध्याय अपने मंगेतर संग कार में ट्रैवल कर रही थीं, लेकिन एक टर्न पर गाड़ी ने कंट्रोल खो दिया और एक्ट्रेस का एक्सीडेंट हो गया.

Vaibhavi Upadhyaya Deathटीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली को वैभवी की मौत की खबर से गहरा झटका लगा है. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वैभवी की फोटो शेयर करके दुख जताया है. रुपाली ने लिखा- इतनी जल्दी चली गईं. इसके अलावा रुपाली ने वैभवी का एक रील वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने लिखा कि वो एक्ट्रेस की मौत की खबर पर यकीन नहीं कर पा रही हैं. मशहूर एक्टर और प्रोड्यूसर जेडी मजीठिया ने भी यंग एंड टैलेंटेड वैभवी की मौत पर दुख जताया है. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करके लिखा- यकीन नहीं हो रहा है कि जिंदगी इतनी अनप्रिडिक्टेबल हो सकती है. एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस और खास दोस्त वैभवी उपाध्याय, जिन्हें साराभाई वर्सेज साराभाई की “जैस्मीन” के रूप में जाना जाता था. उनका एक्सीडेंट हो गया है. परिवार उन्हें कलसुबह लगभग 11 बजे अंतिम दर्शन के लिए मुंबई लाएगा.

 

Also read बैंक में निकली बंपर वैकेंसी; तुरंत करें आवेदन…

 

Related Articles

Back to top button