राशिफल

आज इन राशि के जातकों की धन सम्‍मान में होगी वृद्धि

These 3 Zodiac Sign will Change with Chandra Gochar: आज मंगलवार 21 नवंबर को रवि योग का शुभ संयोग बन रहा है। इस शुभ योग में मेष और तुला राशि के लोगों को धन और सम्‍मान की प्राप्ति होगी। वहीं इनके रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे और सभी कार्यों में आपको मनचाहा फल मिलेगा। वहीं आज चंद्रमा का गोचर शतभिषा नक्षत्र से होते हुए कुंभ राशि में होगा। ऐसे में चंद्रमा और शनि के बीच युति संबंध बनेगा।

जबकि आज वृश्चिक राशि में चल रहे सूर्य और मंगल दोनों ही नक्षत्र परिवर्तन करते हुए अनुराधा नक्षत्र में आ रहे हैं। सूर्य और मंगल के नक्षत्र परिवर्तन के साथ शनि और चंद्रमा का संयोग बनाना भी मिथुन और तुला राशि के जातकों के लिए लाभप्रद और उन्नतिदायक रहेगा।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन कुछ उलझन और मानसिक परेशानी वाला रह सकता है। अचानक आपके ऊपर काम का दबाव आ सकता है। कुछ लोग आपकी आलोचना भी कर सकते हैं इसलिए अपने काम से काम रखें और दूसरों की बातों को बहुत ज्यादा दिल से न लगाएं।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों के लिए आज सोमवार का दिन आनंद और उत्साह से भरपूर रहेगा। आपकी लाइफ में आज रोमांच और रोमांस बना रहेगा। जीवनसाथी का आपको संपूर्ण रूप से सहयोग मिलेगा। निकट सगे संबंधियों से आपको फोन और संचार माध्यम से खुशखबरी मिल सकती है। यात्रा का संयोग भी आज बना हुआ है।

 

(यह जानकारी सिर्फ समान्य जानकरी पर आधारित है RGHNEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है )

 

Related Articles

Back to top button