देश

अपनी ही पत्नी का काटा गला, अवैध संबंध का था शक।

CG News अंबिकापुर के बतौली थाना क्षेत्र में चरित्र शंका में एक पति ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। इस दौरान आरोपी ने अपने छोटे भाई को भी मारने के लिए दौड़ाया, लेकिन किसी तरह से उसने भागकर अपनी जान बचाई। वारदात को अंजाम देकर पति फरार हो गया। शनिवार को भी पुलिस आरोपी की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है।

गुरुवार की रात भी इसी बात को लेकर दोनों पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ। इस पर प्रभुनारायण ने पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर दी। शुक्रवार को आरोपी फिर से अपनी पत्नी को चरित्र शंका की बात को लेकर पीटने लगा। खुद को बचाने के लिए पत्नी शोर मचाते हुए घर से बाहर खलिहान में पहुंची। यहां पीछे से पति कुल्हाड़ी लेकर पहुंचा और पत्नी के गर्दन पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। गर्दन और गला कट जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पति प्रभुनारायण मंझवार ने पत्नी के गले में किया था ताबड़तोड़ वार, मौके पर ही हो गई मौत।
पति प्रभुनारायण मंझवार ने पत्नी के गले में किया था ताबड़तोड़ वार, मौके पर ही हो गई मौत।

भाई को भी मारने के लिए दौड़ाया, वारदात के बाद हुआ फरार

CG Newsपत्नी की हत्या करने के बाद उसने अपने छोटे भाई को भी कुल्हाड़ी लेकर मारने के लिए दौड़ाया। यह देख उसका भाई वहां से भाग निकला। इधर वारदात के बाद आरोपी गांव से फरार हो गया। सूचना मिलते ही बतौली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने मृतका के देवर की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पहले भी पत्नी की हत्या का प्रयास किया था, इस मामले में वह जेल की सजा भी काट चुका है।

 

Also Read कपिल शर्मा को लगा झटका, ‘ज्विगाटो’ ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर निकला दम….

 

CG Newsथाना प्रभारी प्रमोद कुमार पांडे ने बताया कि मृतका और आरोपी की 4 बेटियां हैं। दो सेदम में रहकर पढ़ाई करती हैं और दो बांसाझाल में रहती हैं। अक्सर दोनों के बीच विवाद होता रहता था। प्रभु नारायण अपनी पत्नी पर चरित्र शंका किया करता था। घटना के बाद आरोपी लोटा जंगल की ओर फरार हो गया। इससे पहले भी वह हत्या के प्रयास के मामले में जेल की सजा का

Related Articles

Back to top button
x