मनोरंजन

“अगली बार मिलेगा झटका”, सलमान खान को फिर मिली धमकी

Salman Khan gets threat मुंबई : बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान को फिर धमकी मिली है। 18 मार्च को धमकी भरा ई-मेल भेजा गया है। सलमान खान के मैनेजर ने मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई हैं। पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

सलमान को मिली गोल्डी बराड़ के नाम से धमकी

बॉलीवुड के दबंग खान की जान पर मंडराता खतरा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के साथी ने सलमान को फिर से धमकी दी है। 18 मार्च को सलमान के मैनेजर को एक धमकी भरा ई-मेल भेजा गया, जिसमें एक्टर से बात करने की बात कही गई।

ई-मेल में लिखा था ‘गोल्डी बरार को तेरे बॉस यानी सलमान खान से बात करनी है। इंटरव्यू देख लिया होगा उसने शायद, नहीं देखा हो तो बोल दियो देख लेना। मैटर क्लोस करना है तो बात करवा दो। फेस टू फेस करना हो तो वो भी बता दो। अभी टाइम रहते इन्फॉर्म कर दिया है अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा…’

Read more:मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने कांकेर जिले को दी 143 करोड़ 92 लाख रूपये के 95 विभिन्न विकास कार्यों की सौगात

कौन है गोल्डी बराड़

Salman Khan gets threat :  गोल्डी बराड़ का असली नाम सतिंदरजीत सिहं उर्फ गोल्डी बराड़ है। पुलिस की मानें तो वो पहले से ही जुर्म की वारदातों में शामिल रहा है और साल 2017 से ही कनाडा में रहता है। लेकिन कनाडा में रह कर भी वो लगातार आपराधिक घटनाओं में शामिल रहा और खासकर भारत में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के साथ गठजोड़ कर वो ना सिर्फ वसूली रैकेट चलाता रहा, बल्कि वो सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस की तरह ऐसे ही और भी कई संगीन वारदातों में शामिल रहा है।

Related Articles

Back to top button
x