छत्तीसगढ़

*✍️पहले प्यार फिर शादी और बेवफाई का बदला बना मौत की वजह ! दूसरे लड़के के साथ टिक-टॉक पर वीडियो देखकर बदले की आग में जल रहा था प्रेमी ✍️*

 
 
( RGH NEWS )राजधानी में दो सगी बहनों की मर्डर मिस्ट्री 72 घंटे में सुलझ गयी है। राजधानी पुलिस ने प्रेमी सहित तीन कातिलों को धर दबोचा है। खुलासा हुआ है कि बेवफाई का बदला लेने के लिए आशिक ने ही अपनी प्रेमिका की दरींदगी से हत्या कर दी। जबकि बीच बचाव करने आयी मृतिका की छोटी बहन को भी आरोपी ने मौत के घाट उतार दिया।  आज इस पूरे मामले का खुलासा एसएसपी आरिफ शेख ने किया है

बेवफाई का बदला लेने रची थी ऐसी खौफनाक दास्ता…

राजधानी के टिकरापारा इलाके के गोदावरी नगर में 10 दिसम्बर की दोपहर की है। रायगढ़ की रहने वाली मंजू सिदार रायपुर में रहकर नर्सिंग की पढाई कर रही थी। मंजू के साथ उसकी छोटी बहन मनीषा भी रहती थी। दोनों टिकरापारा के गोदावरी नगर में किराये के मकान में रह रहे थे। मंजू की कुछ साल पहले ही रायगढ़ निवासी सैफ खान के साथ दोस्ती हुई थी और फिर दोनों एक दूसरे से प्यार कर बैठे। दोनों एक दूसरे को इतना पसंद करते थे कि दोनों ने कोर्ट मैरिज भी कर ली थी। सैफ खान और मंजू दोनों एक साथ रायगढ़ में ही लिविंग में रहने लगे। जब इस बात की जानकारी मंजू के परिवार वालों को हुई तो उन्होंने इसके लिये उसे बहुत डांट-फटकार लगायी और सैफ से बातचीत करने के लिये मना भी किया।
इसके बाद युवती के घर वालों ने मनीषा को नर्सिंग के लिये उसकी छोटी बहन के साथ रायपुर भेज दिया गया। मंजू रायपुर में रहकर नर्सिंग करने लगी थी और सैफ से बातचीत बंद कर दी थी। इस बात से आरोपी काफी नाराज और परेशान रहने लगा। बेवफाई का बदला लेने के हत्या की खौफनाक प्लानिंग तैयार की।

सैफ अपने दो दोस्तों के साथ रायगढ़ से रायपुर पहुंचा

सैफ पूरी प्लानिंग के तहत 10 दिसबंर को अपने दो दोस्तों के साथ रायगढ़ से रायपुर पहुंचा। रायपुर रेलवे स्टेशन पहुंचने के बाद तीनों ऑटो से मृतिका के किराये के मकान टिकरापारा पहुंचे। आरोपी ने बडे ही शातिर तरीके से अपने एक दोस्त को लोगों पर नजर रखने के लिये नीचे रखा और एक अन्य दोस्त के साथ मृतिका के कमरे में जा घुसा। जब आरोपी युवती के कमरे में पहुंचे उस दौरान मंजू और उसकी छोटी बहन खाना खा रही थी। आरोपी ने विवाद करते हुये घर में रखे तावे से मंजू के सर पर जोरदार वार किया। वार इतना भयानक था कि मृतिका मौके पर ही मौत हो गयी। घटना को देख जब छोटी बहन मनीषा ने चीख-पुकार की तो सैफ और उसके दोस्त ने मृतिका की बहन को भी तावे से मार कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गये।

सीसीटीवी से मिले अहम सुराग

एसएसपी आरिफ शेख ने घटना की सूचना मिलने के बाद मामले को गंभीरता से लेते हुये क्राईम एडिशनल एसपी, सीएसपी अभिषेक माहेश्वरी, पुरानी बस्ती सीएसपी कृष्णा पटेल को जांच का जिम्मा दिया।  सीएसपी अभिषेक महेश्वरी और क्राईम एडिशनल एसपी पंकज चंद्रा के नेतृत्व में इस पूरे मामले की मॉनिटरिंग की गयी। पुलिस ने घटना स्थल पर लगे सभी सीसीटीवी को खंगालना शुरू किया, उस दौरान पुलिस को सीसीटीवी में दो संदेही दिखायी दिये। इसी के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस को पता चला कि आरोपी रायगढ़ के निवासी है, इसके बाद स्पेशल टीम बनाकर आरोपी की धर पकड़ के लिये टीम रायगढ़ रवाना हुई। पुलिस को आरोपियों को पकड़ने के लिये काफी मशक्कत करनी पढ़ी। आरोपियों के बार बार जगह बदलने से पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। पकडे जाने के दर से आरोपी सैफ मप्र भाग निकला था। पुलिस ने सैफ को सतना मप्र, गुलाम मुस्तफा को काली पेंड्रा और नाबालिग आरोपी को रायगढ़ से पकड़ा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
x