छत्तीसगढ़

Cg News: हॉस्पिटल की तीसरी मंजिल से युवक ने लगाई छलांग…

Chhattisgarh Raipur News: राजधानी रायपुर में एक युवक की मौत का लाइव वीडियो सामने आया है। युवक ने अस्पताल की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा कि यह युवक ओडिशा से इलाज करवाने आया था इसी दौरान उसने इलाज के डर से छलांग लगा दी। घटना राजेंद्र नगर थाना इलाके की है।

वीडियो में दिख रहा है कि युवक अस्पताल की खिड़की से बाहर की ओर निकला और कुछ देर बाद उसने कूद कर जान दे दी। मृतक का नाम बहादुर बारिया है जिसकी की उम्र 43 साल की थी और वह बरगढ़ का रहने वाला था। यह घटना 23 नवंबर गुरुवार की है।

Read more: Raigarh News: मतगणना की तैयारियों को लेकर कलेक्टर गोयल ने ली बैठक

बाथरूम की खिड़की से लगाई छलांग

बताया जा रहा है कि युवक को कंधे की हड्डी से जुड़ी परेशानी थी। वह 16 नवंबर को वह रायपुर के राजेंद्र नगर इलाके की श्री अनंत साईं अस्पताल में भर्ती हुआ था। इसी दौरान 23 नवंबर को वह बाथरूम जाने के लिए उठता है और फिर वहीं से खिड़की से बाहर की ओर निकलता है। वीडियो में दिख रहा है कि अंदर एक शख्स उसे रोकने की भी कोशिश करता है लेकिन कुछ बातें करते हुए युवक छलांग लगा देता है।

सिर फटने से हुई मौत

घटना के दौरान नीचे सड़क पर लोगों की भीड़ जुट गई, वहीं मौजूद कुछ युवक मोबाइल से वीडियो बनाने लग गए। युवक ने जब छलांग लगाई तो वह सिर के बल नीचे जमीन पर गिरा। जिससे युवक का सिर बुरी तरह फट गया और उसकी कुछ ही मिनट में मौत हो गई।

TI ने कहा- इलाज के डर से कूद गया युवक

Chhattisgarh Raipur News राजेंद्र नगर टीआई अर्चना धुरंधर ने बताया कि, यह वीडियो 23 नवंबर का है, युवक ओडिशा के बरगढ़ का रहने वाला था। युवक वेल्डिंग का काम करता था। फिलहाल पूछताछ में यह सामने आया है कि, डायग्नोसिस के दौरान युवक डर गया था। इसके बाद उसने छलांग लगाकर जान दे दी और उसकी मौके पर मौत हो गई। लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए मेकाहारा भेजवाया गया, इसके बाद शव को परिजन को सौंप दिया गया था।

 

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button
x