देश

हैवान पिता ने बच्ची को जमीन पर पटक कर उतारा मौत

wife illegal relationship with another man : लातेहार। झारखंड के लातेहार जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक मां की गलती की सजा एक मासूम बच्ची को भुगतनी पड़ी। एक पिता ने अपनी 10 महीने की दुधमुंही बच्ची को जमीन पर पटक कर इसलिए मारा क्योंकि उसे शक था कि यह उसकी बच्ची नहीं है बल्कि किसी गैर मर्द की है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

हैवान पिता ने सो रही बच्ची को जमीन पर पटका

मामला जिले के महुआ टोली गांव का है। बताया जा रहा है कि मृतक बच्ची के जन्म से ही दोनों पति-पत्नी के बीच अवैध संबंधों को लेकर विवाद शुरू हो गया था। हर रोज पति -पत्नी के बीच विवाद हुआ करता था। बीते सोमवार की देर रात को अवैध संबंधों को लेकर फिर से पति और पत्नी में विवाद हो रहा था। इस दौरान पति ने पहले तो पत्नी की पिटाई की। इसके बाद अपनी सो रही बच्ची को नाजायज बताते हुए जमीन पर उठाकर पटक दिया, जिस कारण बच्ची की तड़प-तड़प कर मौके पर मौत हो गई। बच्ची की हत्या कर हैवान पिता फरार हो गया

Read more: मौसम विभाग ने जताई बारिश की संभावना, जानें आपके शहर का हाल

पत्नी का नाजायज ताल्लुकात

wife illegal relationship with another man : स्थानीय लोगों को जब घटना की जानकारी हुई तो उन्होंने तुरंत पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छापेमारी कर हत्यारे पिता को गांव के ही एक घर से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि मृतक बच्ची उसकी नहीं बल्कि उसकी पत्नी कुंती मुंडा और उसके प्रेमी की थी, उसने पुलिस के समक्ष अपनी पत्नी को चरित्रहीन बताते हुए कहा कि उसका कई अन्य गैर मर्दों के साथ नाजायज ताल्लुकात हैं।

Related Articles

Back to top button