खेल

सुनील गावस्कर ने अपने शर्ट पर लिया धोनी का ऑटोग्राफ, Video हुआ वायरल…

MS Dhoni And Sunil Gavaskar: आईपीएल 2023 अपने आखिरी चरण में पहुंच गया है. 70 में से 61 लीग मैच खेले जा चुके हैं. टूर्नामेंट का 61वां लीग चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच चेपॉक में खेला गया, जिसमें केकेआर विजयी रही. इस मैच के बाद कुछ बेहद ही खास पल देखने को मिले. चेपॉक में फैंस के अंदर धोनी के लिए प्यार दिखाई दिया. इसी बीच पूर्व भारतीय दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने बीच मैदान में महेंद्र सिंह धोनी का फैन बनकर उनसे ऑटोग्राफ लिया.

 

 

थाला के फैन बने दिग्गज सुनील गावस्कर

सोशल मीडया पर तेज़ी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी, सुनील गावस्कर को उनकी टी-शर्ट पर ऑटोग्राफ देते हुए दिख रहे हैं. इस मूमेंट के बाद दोनों दिग्गज खिलाड़ी एक दूसरे को गले लगाते हैं. यह पूरा मूमेंट बड़ा ही खास था. सुनील गावस्कर ने खुद धोनी से ऑटोग्राफ मांगा था.

 

गावस्कर ने धोनी को बताया सदियों का खिलाड़ी

 

पूर्व दिग्गज सुनील गावस्कर ने महेंद्र सिंह धोने के बारे में बात भी की. उन्होंने धोनी को सदियों का खिलाड़ी बताया. सुनील गावस्कर ने कहा, “एमएस धोनी जैसे खिलाड़ी सदी में एक बार आते हैं.”

 

 

 

 

केकेआर के खिलाफ घरेलू मैदान पर मैच हारी चेन्नई

 

 

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले गए मैच में शिकस्त झेलनी पडी. पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी चेन्नई ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 144 रन बोर्ड पर लगाए. टीम की ओर से शिवम दुबे ने 48 रनों की सबसे बड़ी पारी खेली. रनों का पीछा करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स ने महज़ 18.3 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया

प्लेऑफ में क्वालिफाई के लिए हर हाल में जीतना होगा आखिरी मैच

 

Also read CG News: ट्रक और पिकअप के बीच जोरदार टक्कर में 6 की दर्दनाक मौत…

 

 

MS Dhoni And Sunil Gavaskar: गौरतलब है चेन्नई ने टूर्नामेंट कुल 13 लीग मैच खेल लिए हैं. इनमें 7 जीत और एक बेनतीजा मैच के साथ टीम के पास कुल 15 प्वाइंट्स मौजूद हैं. अगर टीम केकेआर के खिलाफ मैच जीत जाती तो प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर सकती थी. हालांकि अब टीम को प्लेऑफ में क्वालिफाई करने के लिए हर हाल में आखिरी मैच जीतना ही होगा, जो दिल्ली के खिलाफ 20 मई को खेला जाएगा.

Related Articles

Back to top button
x