राहुल गांधी वापस ले इस्तीफा वरना कर लेंगे आत्मदाह -

राहुल गांधी वापस ले इस्तीफा वरना कर लेंगे आत्मदाह

कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद राहुल गांधी पहली बार बिहार जाएंगे. बात दें कि मानहानि के मामले में राहुल गांधी की कोर्ट में पेश है. इस सिलसिले में राहुल गांधी पटना पहुंचेंगे. वहीं राहुल गांधी की कोर्ट में पेश है. वहीं अभी भी राहुल गांधी पर लगातार इस्तीफा वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है. इसको लेकर  पटना लगे हैं कि अगर राहुल गांधी ने इस्तीफा वापस नहीं लिया तो  कांग्रेस कार्यकर्ता आत्मदाह कर लेंगे

कांग्रेस कार्यकर्ता आत्मदाह कर लेंगे

राहुल गांधी पर इस्तीफा वापस लेने के लिए लगातार दबाव बनाया जा रहा है. वही इस बीच कांग्रेस कार्यकर्ताओं के जरिए लगाया एक पोस्टर पटना में सामने आया है. जिसमें कहा गया है कि अगर उन्होंने अपना इस्तीफा वापस नहीं लिया तो कांग्रेस कार्यकर्ता आत्मदाह करेंगे.
कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद राहुल गांधी आज पहली बार  बिहार जाएंगे. मानहानि के मामले में मामले में राहुल गांधी की कोर्ट में पेश है. इस सिलसिले में राहुल गांधी पटना पहुंचेंगे. राहुल गांधी पर इस्तीफा वापस लेने के लिए अभी भी दबाव बनाया जा रहा है. इसको लेकर पटना में पोस्टर लगे हैं कि अगर राहुल गांधी ने इस्तीफा वापस नहीं लिया तो कांग्रेस कार्यकर्ता आत्मदाह कर लेंगे.
[carousel_slide id=’608′]

सारे चोरों के उपनाम मोदी क्यों

राहुल गांधी पर इस्तीफा वापस लेने के लिए लगातार दबाव बनाया जा रहा है. इस बीच कांग्रेस कार्यकर्ताओं के जरिए लगाया एक पोस्टर पटना में सामने आया है. जिसमें कहा गया है कि अगर उन्होंने अपना इस्तीफा वापस नहीं लिया तो कांग्रेस कार्यकर्ता आत्मदाह करेंगे.
दरअसल, मामला लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान का है. जब राहुल गांधी ने कहा था कि, ‘सभी मोदी चोर’ हैं. राहुल गांधी ने एक रैली में कहा था, ‘आखिर सभी चोरों का नाम मोदी क्यों होता है? इस दौरान राहुल गांधी ने भगोड़े उद्योगपतियों में नीरव और ललित मोदी का उदाहरण देते हुए इसका जिक्र किया था. राहुल गांधी ने कहा था, ‘सारे चोरों के उपनाम मोदी क्यों हैं.’

Leave a Comment