छत्तीसगढ़

मौसम ने ली करवट! प्रदेश में कहीं बरसेंगे बादल तो कहीं होगी कड़ाके की ठंड

CG Weather Update: रायपुर। छत्तीसगढ़ के मौसम में उतार चढ़ाव का दौर जारी है। प्रदेश में एक तरफ जहां थोड़ी ठंड महसूस हो रही थी तो वहीं, अब मौसम ने अपना मिजाज बदल दिया है। पश्चिमी विक्षोभ के असर से छत्तीसगढ़ में नमी की स्थिति बनी हुई है। नमी बढ़ते ही प्रदेश से ठंड गायब हो गया है। मौसम केंद्र का अनुमान है कि बस्तर संभाग में अगले 24 घंटे में हल्की बारिश होने की संभावना जताई गई है।

बता दें कि बस्तर, रायपुर, दुर्ग और बिलासपुर संभाग में तापमान सामान्य रहा। वहीं, सबसे कम तापमान अंबिकापुर में 13.4 डिग्री दर्ज हुआ। मौसम विभाग के मुताबिक प्रदेश के शेष हिस्सों में मौसम शुष्क रहेगा। एक पश्चिमी विक्षोभ 25 नवंबर को उत्तर पश्चिम भारत को प्रभावित कर सकता है। प्रदेश में अधिकतम व न्यूनतम तापमान में उतार चढ़ाव बने रहने की संभावना है।

Read more: यात्रीगण कृपया ध्यान दें! रेलवे ने फिर कई ट्रेनों को किया रद्द

CG Weather Update: फिलहाल बीते दिनों को गुरुवार अधिकतम तापमान रायपुर में 31, माना एयरपोर्ट में 31, बिलासपुर में 29.4, पेण्ड्रारोड में 28.6, अंबिकापुर में 26.7, जगदलपुर में 30.5, दुर्ग में 31.4 और राजनांदगांव में 31 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया। बीती रात रायपुर का न्यूनतम तापमान 18.9 डिग्री सेल्सियस था। वहीं आज रायपुर का मौसम साफ रहने की संभावना जताई गई है।

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button
x