अन्य खबर

भीषण सड़क हादसे में परिवार के 8 लोगों की मौत, 7 गंभीर रूप से घायल

Bhuvaneswar Car Accident: ओडिशा के भुवनेश्वर में आज सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया जिसमें करीब आठ लोगों की मौत हो गई जबकि सात बुरी तरह से घायल हो गए हैं। बताया गया कि दो परिवार के सदस्‍य मां तारिणी का दर्शन करने के लिए घर से निकले थे। हादसा करीब तारिणी मंदिर से महज तीन किलोमीटर की दूरी पर हुआ। जिसमें वैन के सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई थी। जिससे इस हादसे में मौके पर ही सात लोगों की मौत हो गई। जिसमें से एक ने इलाज  के दौरन दम तोड़ा। जबकि बाकी के सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह दर्दनाक सड़क हादसा आज सुबह केंदुझर जिले में एनएच 20 बालीजोड़ी के पास हुआ। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों का दिगपहांडी इलाके से है। इस दुर्घटना के बाद से ही वाहन चालक फरार है। वहीं इस हादसे में पीछे की सीट पर बैठे जगदीश गौड़ बाल-बाल बच गए। जिन्होंने बताया कि वाहन में करीब 17 लोग सवार थे। उनका परिवार, उनके मामा का परिवार और पड़ोस में रहने वाले कुछ लोग घटगांव आये थे। रात करीब 8.30 बजे वे घर से निकले थे। आज सुबह 5 बजे यह हादसा हो गया।

read more: Cg News: पड़ोसी युवक ने नाबलिग का स्कूल से अपरहण कर किया रेप

बताया गया कि ये दो परिवारों के 16 सदस्य दिगपहांडी से एक वैन में मां तारिणी दर्शन के लिए जा रहे थे। एनएच 20 बालीजोड़ी के पास आज सुबह करीब पांच बजे सड़क किनारे खड़े एक ट्रक को वैन ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससे आठ लोगों की मौत हो गई और सात अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को आनंदपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कोहरे के कारण हुआ हादसा

Bhuvaneswar Car Accident: कोहरे के कारण यह हादसा होने का अनुमान लगाया जा रहा है। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन कर रही है। सात घायलों में से तीन की हालत गंभीर है। उन्हें कटक के बड़े अस्पताल में रेफर किया गया है। गंभीर रूप से घायल पांच अन्य लोगों को केंदुझर जिला मुख्यालय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button
x