खेल

भारत-पाकिस्तान Super-4 मैच होगा रद्द? मंडरा रहा है ये खतरा …

India vs Pakistan: एशिया कप 2023 का तीसरा मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया था. लेकिन यह मैच बारिश की वजह से पूरा नहीं हो सका. अब भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को मैच खेला जाना है. सुपर फोर के तीसरे मुकाबले पर खतरा मंडरा रहा है. यह मैच कोलंबो में खेला जाना है. लेकिन कोलंबो में हो रही भारी बारिश ने चिंता बढ़ा दी है. भारत-पाकिस्तान के पिछले मैच में भी बारिश की वजह से दिक्कत हुई थी.

 

 

भारत-पाकिस्तान के बीच 10 सितंबर को कोलंबो में मैच खेला जाना है. लेकिन भारी बारिश की वजह से पिच और मैदान की तैयारी बुरी तरह प्रभावित हुई है. ग्राउंड स्टाफ इसको लेकर काफी दिक्कत का सामना कर रहा है. टीम इंडिया के खिलाड़ी बारिश की वजह से प्रैक्टिस नहीं कर पा रहे हैं. इसी वजह से इस मैच पर फिलहाल संकट के बादल छाए हैं. भारत-पाकिस्तान का पिछला मैच पल्लेकल में खेला जाना था. लेकिन बारिश की वजह से मैच पूरा नहीं हो सका.

 

एशिया कप 2023 पूरी तरह बारिश की वजह से प्रभावित हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बारिश की वजह से मैचों के मैदान बदले जाने थे. लेकिन इसको लेकर पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है. एक रिपोर्ट के मुताबिक भारत और पाकिस्तान के बीच कोलंबो में खेले जाने वाला मैच हम्बनटोटा में खेला जा सकता है. लेकिन फिलहाल इसको लेकर किसी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

 

Read more भारतीय बाजार में लॉन्च हुई TVS Apache RTR 310, जाने इसके फीचर और कीमत….

 

 

India vs Pakistanगौरतलब है कि एशिया कप 2023 के सुपर फोर में चार टीमों ने जगह बनाई है. भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश और श्रीलंका की टीमें सुपर फोर में पहुंची हैं. वहीं अफगानिस्तान और नेपाल की टीमें टूर्नामेंट से बाहर हो गई हैं. भारत का पहला मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था. लिहाजा उसे और पाकिस्तान को एक-एक पॉइंट मिला. वहीं टीम इंडिया ने दूसरे मैच में नेपाल को 10 विकेट से हराया. इस तरह टीम इंडिया ने सुपर फोर में जगह बनाई थी

Related Articles

Back to top button