मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर The Kerala Story फिल्म ने 9 दिन में पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा

The Kerala Story Box Office Collection मुंबई : डायरेक्टर सुदिप्तो सेन की फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ कई विवादों के बीच बड़े पर्दे पर रिलीज की गई लेकिन जब से फिल्म थिएटर्स में आई है, थमने का नाम नहीं ले रही है। मेकर्स का दावा है कि ये खूबसूरत फिल्म एक रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है और इसलिए फिल्म को लेकर बहुत कॉन्ट्रोवर्सीज हो रही हैं। अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी स्टारर इस फिल्म ने रिलीज के नौ दिन के अंदर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। आइए जानते हैं इस फिल्म ने अब तक कितनी कमाई कर ली है और आगे इसका कैसा ट्रेंड रहेगा।

read more: सद्गुरू कबीर ने समाज को एकसूत्र में पिरोने का काम किया – मुख्यमंत्री श्री बघेल

The Kerala Story ने पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इंडस्ट्री ट्रैकर Sacnilk की लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, 13 मई, 2023 के दिन यानी रिलीज के नौंवे दिन पर ‘द केरला स्टोरी’ ने 19.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस दिन के कलेक्शन को मिलाकर, अब फिल्म का टोटल कलेक्शन 112.99 करोड़ रुपये हो गया है। इस आँकड़े के साथ यह फिल्म देश की इस साल की चौथी फिल्म है जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। इस लिस्ट में ‘पठान’, ‘तू झूठी मैं मक्कार’ और ‘किसी का भाई किसी की जान’ भी शामिल हैं।

read more; कोविड के दौर में नर्स बहनों की सेवा अतुलनीय: मुख्यमंत्री श्री बघेल

बॉक्स ऑफिस पर आया ‘द केरला स्टोरी’ का तूफान

The Kerala Story Box Office Collection: भारत में रिलीज के एक हफ्ते बाद इस फिल्म को यूएस और कनाडा में भी रिलीज कर दिया गया है और वहां भी ये 200 स्क्रीन्स से ज्यादा पर दिखाई जा रही है। कई लोग इस फिल्म को ‘दूसरी द कश्मीर फाइल्स’ भी कह रहे हैं।

Related Articles

Back to top button