देश

बेटे को जन्म देने के बाद अस्पताल से लापता हुई माँ..फिर अचानक मिली लाश, मचा हड़कंप

अम्बिकापुर: महिला ने मेडिकल कॉलेज अस्पताल में दिया बच्चे को जन्म और फिर अस्पताल से लापता हो गई। थोड़ी ही देर बाद अस्पताल से दूर उसकी लाश बरामद की गई। जी हां अस्पताल में बच्चे को जन्म देना और उसके संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो जाना और फिर महिला की मौत हो जाने का सनसनीखेज मामला अंबिकापुर में सामने आया है

हैरान कर देने वाले इस मामले के सामने आने के बाद अब परिजन अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं। वहीं पुलिस इस मामले की जांच के बाद किसी नतीजे पर पहुंचने की बात कह रही है।

दरअसल लक्ष्मी नाम की महिला को प्रसव पीड़ा के कारण अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में दाखिल कराया गया था। लक्ष्मी ने एक मेल चाइल्ड को जन्म दिया। सुबह नॉर्मल डिलीवरी होने के बाद महिला धूप सेकने के लिए अस्पताल के बाहर निकली थी और फिर अचानक गायब हो गई। महिला के अचानक गायब हो जाने के बाद परिजनों ने न सिर्फ अस्पताल प्रबंधन को इसकी सूचना दी बल्कि मेडिकल कॉलेज अस्पताल पुलिस को भी महिला के गायब होने की सूचना दी गई।

पुलिस महिला की तलाश कर ही रही थी कि अंबिकापुर पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि शहर के दुर्गा मंदिर के पास एक महिला अचेत रूप में पड़ी हुई है। महिला को जब मेडिकल कॉलेज अस्पताल में लाया गया तब डॉक्टर ने यहां उसके परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। महिला की पहचान लक्ष्मी के रूप में हुई। अब जब परिजन इस पूरे मामले में कई संदेह जाता रहे हैं। परिजनों का कहना है कि महिला की हालत ऐसी नहीं थी कि वह कहीं जा सके। ऐसे में माना जा रहा है कि महिला को कोई और अपने साथ ले गया होगा। इसके अलावा महिला की मौत कैसे हुई यह जांच का विषय है। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर शुरू कर दी है।

 

 

 

Related Articles

Back to top button
x