मनोरंजन

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ का प्रोमो वीडियो जारी, Salman Khan करेंगे होस्ट…

Bigg Boss OTT On Jio Cinema: बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. Tv9 भारतवर्ष पर हमने इस बात का सबसे पहले खुलासा किया था कि बिग बॉस ओटीटी का नया सीजन वूट पर नहीं बल्कि जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगा और इस बार ये शो सलमान खान होस्ट करेंगे. अब सलमान खान ने शो के नए प्रोमो के साथ इस बात पर मुहर लगा दी है.

सलमान खान के साथ बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का प्रोमो आउट हो गया है. इस वीडियो में सलमान खान कह रहे हैं कि क्रिकेट के बाद क्या देखें ये हैं डिलेमा, एंटरटेनमेंट होगा 24 घंटे ओन्ली ऑन जियो सिनेमा. लेकर आ रहा हूं बिग बॉस ओटीटी, तो देखता जा इंडिया.

 

यहां देखिए सलमान खान का बिग बॉस ओटीटी प्रोमो

12 साल से बिग बॉस से जुड़े हैं सलमान खान

सलमान खान पिछले 12 सालों से बिग बॉस होस्ट कर रहे हैं. हालांकि ओटीटी पर ये उनका पहला सीजन होगा. सलमान से पहले करण जौहर ने ये शो होस्ट किया था. दरअसल बिग बॉस ओटीटी का पहला सीजन वूट पर स्ट्रीम हुआ था और दिव्या अग्रवाल इस सीजन की विनर बनीं थी लेकिन अब सीजन 2 सीजन 1 से भी भव्य और बोल्ड होगा.

 

 

Also read अब घर बैठे बनवा सकेंगे राशन कार्ड, सीएम भूपेश बघेल ने किया ऐलान…

 

 

ब्रांड सलमान खान ओटीटी पर दिखाएगा अपना कमाल

Bigg Boss OTT On Jio Cinemaसलमान खान ने अब तक ओटीटी पर एंट्री नहीं की है. ओटीटी पर दिखाए जाने वाले बोल्ड कंटेंट को लेकर भी उन्होंने आपत्ति जताई थी. अब बिग बॉस ओटीटी के साथ सलमान ओटीटी की दुनिया पर एंट्री कर रहे हैं. इससे पहले ओटीटी पर प्रीमियर हुई उनकी फिल्म राधे ने भी कई रिकार्ड्स तोड़ दिए थे. अब आईपीएल के बाद जियो सिनेमा पर सलमान खान के आने के बाद इस ब्रांड का उन्हें जरूर फायदा होगा. हमारे सूत्रों की माने तो बिग बॉस ओटीटी भी जियो पर फ्री में उपलब्ध हो सकता है.

Related Articles

Back to top button